Panna News: हत्या करने की नियत से पन्ना पहुंचा शूटर गिरफ्तार

हत्या करने की नियत से पन्ना पहुंचा शूटर गिरफ्तार
  • हत्या करने की नियत से पन्ना पहुंचा शूटर गिरफ्तार
  • दो अन्य आरोपी फरार हो गये

Panna News: हत्या करने की नियत से पन्ना पहुंचे एक शूटर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वहीं दो अन्य आरोपी फरार हो गये हैं। कोतवाली टीआई रोहित मिश्रा ने जानकारी देते हुए बतलाया कि ०४ अक्टूबर को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कस्बा पन्ना में किसी व्यक्ति की हत्या करने की नियत से सतना तरफ से पल्सर मोटरसाइकिल से पन्ना आ रहा है। मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण एस थेाटा को दी गई तत्काल टीम गठित करके पन्ना-सतना राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जनवार मोड से नीलेश उर्फ सत्यम उर्फ नेहाल उम्र २७ वर्ष निवासी सिजहनी पोस्ट कांटी थाना थाना बडवारा जिला कटनी को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़े -खरीफ फसल पंजीयन की अंतिम तिथि बढी, अब 14 अक्टूबर तक होंगे किसान पंजीयन

वहीं दो आरोपी पूर्व से दीपू उर्फ गोपी यादव निवासी बीना जिला सागर, विजय यादव निवासी जगात चौकी पन्ना फरार हो गया है। पुलिस को आरोपी नीलेश से पूछतांछ के दौरान बतलाया गया कि उसे ०५ लाख रूपए का लालच देकर एक पल्सर मोटरसायकिल एक पिस्टल, ०२ कट्टा एवं १२ कारतूस देकर भेजा था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल, कट्टा, १२ जिंदा कारतूस जप्त कर लिया है।

यह भी पढ़े -हत्या के लिए बाइक से पन्ना शहर आ रहे शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पन्ना शहर के दो आरोपियों ने बुलाया था शूटर

Created On :   5 Oct 2024 8:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story