Panna News: शाहनगर में स्वच्छता ही सेवा अभियान कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ

शाहनगर में स्वच्छता ही सेवा अभियान कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ
  • जनपद पंचायत के तत्वाधान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।
  • सार्वजनिक स्थलों तथा अपने घर के आसपास के स्थलों को साफ रखेगें न गंदगी करेगें और न ही किसी को गंदगी करने देंगे।

Panna News: स्वच्छ भारत मिशन की दसवीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में ग्रामीण एवं नगरीय निकायों के तत्वाधान में आज १७ सितम्बर से ०२ अक्टूबर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयंती तक स्वच्छता पखवाड़ा के तहत स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जायेगा।

जनपद पंचायत के तत्वाधान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके तहत तहसीलदार शाहनगर कोमल सिंह की अध्यक्षता में कार्यक्रम की गांधी स्मारक से शुरूआत हुई और एक वृहद रैली निकाली गई। जिसमें जनपद पंचायत शाहनगर के सीईओ रोहित मालवीय सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण, पंचायत सचिव, रोजगार सहायक सहित जनपद पंचायत का अमला तथा आमजन शामिल हुए।

स्वच्छता रैली के साथ ही स्वभाव स्वच्छता संस्कार की थीम पर आज पहले दिन शाहनगर में विश्रामगृह के पास कचरे के लगे ढेर को श्रमदान करते हुए साफ किया गया। आयोजित कार्यक्रम में जनपद सीईओ रोहित मालवीय ने उपस्थितजनों को स्वच्छता की शपथ दिलाई तथा कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के सपनों को साकार करने के लिए हम अपने गांव, मोहल्ले, सार्वजनिक स्थलों तथा अपने घर के आसपास के स्थलों को साफ रखेगें न गंदगी करेगें और न ही किसी को गंदगी करने देंगे।

कार्यक्रम में जनपद पंचायत के सभागार में नगर के सफाई मित्रों उमेश चौधरी, राजेश हरिजन, श्रीमती सीता रानी चौधरी, श्रीमती कुसुम बाई हरिजन, मोहन चौधरी को श्रीफल शाल एवं स्वच्छता टीशर्ट देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर जनपद पंचायत अध्यक्ष आशीष खरे, समाजसेवी धनीराम तिवारी, एसङीओ प्रशांत वर्मा, खण्ड पंचायत अधिकारी अजय द्विवेदी, स्वच्छ भारत मिशन शाहनगर ब्लाक समन्वयक रविन्द्र विश्वकर्मा, पीएम अवास्तविक ब्लाक समन्वयक आसिफ हुसैन अंसारी सहित कर्मचारी शामिल रहे।

Created On :   18 Sept 2024 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story