विदाई समाहरो: छात्रावास अधीक्षिका जगत बाई के सेवानिवृत्त होने पर दी विदाई

छात्रावास अधीक्षिका जगत बाई के सेवानिवृत्त होने पर दी विदाई
  • आदिम जाति कल्याण विभाग पन्ना में शाहनगर विकासखण्ङ मुख्यालय में
  • छात्रावास अधीक्षिका जगत बाई के सेवानिवृत्त होने पर दी विदाई

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। आदिम जाति कल्याण विभाग पन्ना में शाहनगर विकासखण्ङ मुख्यालय में पदस्थ श्रीमति जगत अहिरवार के 62 वर्ष पूर्ण होने पर भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर शाहनगर के एक निजी पैलेस में भावभीनी विदाई समारोह की अध्यक्षता कर रहे जनपद अध्यक्ष आशीष खरे, विशिष्ट अतिथि सीएम राइज प्रभारी प्राचार्य भरत लाल पाण्ङेय, एङवोकेट आबिद अली पत्रकार जितेन्द्र दुबे के मंचासीन कार्यक्रम में मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किये। इसके बाद उपस्थित बिसानी शाहनगर, बोरी, सारंगपुर के छात्रावास अधीक्षकों सहित उपस्थित सदस्यों ने अपने वरिष्ठ एवं चहेती अधीक्षिका को विदाई देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़े -देवरीपुरवा में उल्टी-दस्त का प्रकोप जारी, चार नये मरीज अस्पताल में कराये गए भर्ती

आयोजित विदाई कार्यक्रम के दौरान जनपद अध्यक्ष आशीष खरे ने उनकी सेवाओं की सराहना करते हुये बताया कि श्रीमति जगतबाई अहिरवार दीदी ने अपनी कर्तव्य निष्ठा और सहज व्यवहार से शाहनगर ही नहीं जिले में रैपुरा, मोहन्द्रा, अजयगढ में शासन के नियमानुसार अपनी जिम्मेदारी को निभाया है। इस अवसर पर शाहनगर विकासखन्ङ के समस्त अधीक्षक-अधीक्षिका सहित गणमान्य नागरिक शामिल रहे। कार्यक्रम का सफल मंच संचालन अधीक्षक शिवप्रसाद अहिरवार ने किया।

यह भी पढ़े -इतिहास विभाग के एचओडी डॉ. एस.के. पटेल हुए सेवानिवृत्त, छत्रसाल महाविद्यालय में आयोजित हुआ कार्यक्रम दी गई भावभीनी विदाई

Created On :   2 Sept 2024 7:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story