पन्ना: पेड़ से टकरा कर एयरपोर्ट की बाउंड्री से भिड़ी कार, 2 घायल, हाइवे पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

पेड़ से टकरा कर एयरपोर्ट की बाउंड्री से भिड़ी कार, 2 घायल, हाइवे पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
  • पेड़ से टकरा कर एयरपोर्ट की बाउंड्री से भिड़ी कार
  • 2 घायल, हाइवे पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

डिजिटल डेस्क, पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में नेशनल हाईवे 39 पन्ना-सतना रोड में एक बेलगाम कार पेड़ से टकरा कर सकरिया एयरपोर्ट की बाउंड्री से जा भिड़ी, जिससे कार का चालक एवं साथ में बैठी एक अज्ञात महिला घायल हो गए। जिन्हें एयरपोर्ट के श्रमिकों और समर्थन स्वयं सेवी संस्था के सदस्यों ने कार से बाहर निकला, तब तक हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस भी पहुंच चुकी थी। पुलिस द्वारा दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़े -जय मां शारदा सुपर क्लब द्वारा आयोजित सरपंच ट्राफी का हुआ समापन

घटना के संबंध में सूबेदार संजय सिंह जादौन ने जानकारी देते हुए बताया कि सतीश कुमार कनोजिया उम्र 33 वर्ष निवासी प्रयागराज एवं एक अज्ञात महिला कार से कहीं जा रहे थे। सतीश शराब के नशे में धुत्त था, अचानक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद सकरिया एयरपोर्ट की बाउंड्री से भिड़ कर चकनाचूर हो गई। लेकिन एयरबैग खुलने से चालक की जान बच गई। घायल का उपचार जिला चिकित्सालय पन्ना में जारी है, जिसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। लेकिन महिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। जबकि घटना स्थल से पुलिस के साथ ही आई थी, लेकिन उसके बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -कस्तूरबा गांधी छात्रावास की छात्राओं ने किया मुंकुदपुर टाइगर सफारी का शैक्षिक भ्रमण

नेशनल हाईवे 39 पन्ना-सतना रोड में ही एक अन्य हादसे में आज सुबह जनवार मोड़ के पास पुलिया में सीमेंट से लोड ट्रक पलट गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस और स्थानीय लोगों के द्वारा क्रेन की मदद से ट्रक में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला गया और 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे में ट्रक की बॉडी और चेचिस दोनों अलग-अलग हो गए हैं। सीमेंट से लोड ट्रक पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है। ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है, उसका एक पैर क्षतिग्रस्त हो गया है। इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे 39 में घंटों जाम लगा रहा, दर्जनों वाहन दोनों तरफ फंसे रहे।

यह भी पढ़े -शासकीय हाई स्कूल सिलोना में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

Created On :   3 Feb 2024 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story