घटना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच कार्यवाही: पडिया चुराकर घर में रखने एवं अभद्रता कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

पडिया चुराकर घर में रखने एवं अभद्रता कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप
  • पडिया चुराकर घर में रखने एवं अभद्रता कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप
  • घटना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच कार्यवाही

डिजिटल डेस्क, पन्ना। तीन माह पहले घर से पडिया चुराकर ले जाने और पता चलने पर पहुंचे पडिया के मालिक के साथ विवाद करते हुए गाली-गलौंच करने तथा जान से मारने की धमकी देने की घटना पर पुलिस द्वारा पवई थाना में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है। घटना को लेकर फरियादी प्रतिपाल सिंह पिता स्वर्गीय जुझार सिंह गौर उम्र ५० वर्ष निवासी ग्राम बिल्हा थाना पवई ने पुलिस को बताया कि दिनांक ०८ जून २०२४ को रात्रि ०८ बजे उसने अपनी भैंसे घर के बाहर बने कौडें में बांधी थी तथा अगले दिन ०९ जून को सुबह ५ बजे उठकर देखा तो दो साल की पडिया को कोई अज्ञात व्यक्ति रस्सा काटकर ले गया था जिसकी तलाश वह लगातार कर रहा था जिसे तलाश के दौरान बडखेरा के पुरषोत्तम सिंह ने बताया कि जो हुलिया तुम बता रहे थे उस हुलिया की पडिया मुन्ना तोमर के यहां बाडे के अंदर बंधी है जो भैसों में नहीं ले जाता।

यह भी पढ़े -चालीस वर्षीय महिला की उपचार के दौरान हुई मौत, परिजनों ने डॉक्टरों एवं स्टाफ नर्सो पर लापरवाही के लगाए आरोप

जानकारी लगने पर अपनी पडिया को तलाशते हुए आया मुन्ना तोमर के घर अपने चाचा के लडक़े पजन सिंह के साथ बडखेरा गए और मुन्ना तोमर से पूंंछा कि मेरी पडिया तुम्हारे पास तो नहीं है तो वह बोला हाँ मेरे पास है मैं ही लेकर आया हूं। पिछले साल भी किसी की दो भैसे बांध ली है जो मेरे पास है जिसको मेरा जो करना हो कर लो। इस गांव में मेरा कोई कुछ नही कर सकता और मुन्ना तोमर गालियां देने लगा और तभी मुन्ना तोमर का भाई लाखन सिंह तोमर आ गया और बोला मारो यहां पडिया लेेने आ गए यहां आयोगे तो जान से खत्म कर देगें। वहीें पर गांव के भूरे, परषोत्तम सिंह व अन्य लोग आ गए जो मैने देखा कि पडिया मुन्ना तोमर के बाडे के अंदर बंधी हुई है दो अन्य भैसे भी बांधे हुए है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि मुन्ना तोमर मेरी पडिया को मेरे बाडा बिल्हा गांव में गला से रस्सा काटकर रात्रि में चोरी करके ले गया और पडिया को अपने पास बांध कर रखा है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने थाने में भारतीय न्याय संहिता की धारा ३०३(2), 296, 351(2) के तहत मामला पंजीबद्ध करके विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़े -शासकीय आईटीआई गुनौर में हुए शत-प्रतिशत प्रवेश, तकनीकी शिक्षा के सचिव ने जताई प्रसन्नता

Created On :   15 Sept 2024 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story