पन्ना: सर्पदंश से पीडित सांप को लेकर पहुंचा अस्पताल, मचा हड़कम्प

सर्पदंश से पीडित सांप को लेकर पहुंचा अस्पताल, मचा हड़कम्प
  • सर्पदंश से पीडित सांप को लेकर पहुंचा अस्पताल
  • अस्पताल में मचा हड़कम्प

डिजिटल डेस्क, पन्ना। जिले के अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक सर्पदंश पीडित युवक सांप को पकडकर अपने साथ लेकर पहुंच गया जिससे कुछ देर के लिए अस्पताल में हडक़ंप मच गया। कुछ ही देर में अस्पताल में युवक एवं सांप को देखने वालों का तांता लग गया। जानकारी के अनुसार बबलू सोनकर पिता बैजू सोनकर निवासी माधवगंज आज 24 जून 2024 को किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने शांतिधाम गया था जहां झाडियों में छिपे सांप ने बबलू के पैर में डसकर वहां से भागने लगा।

यह भी पढ़े -पल्स पोलियो अभियान को लेकर बैठक में तहसीलदार ने दिए निर्देश

बबलू की नजर जैसे ही सांप पर पड़ी उसने सांप को पकडक़र बोरी में बंद कर लिया और अपने साथ लेकर अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गया जिससे अस्पताल में हडक़ंप मच गया। कुछ ही देर में यह चर्चा संपूर्ण कस्बे में फैल गई और अस्पताल में लोगों का तांता लग गया। बबलू की हालत तेजी से बिगड़ रही थी डॉक्टर ने तत्काल इलाज शुरू किया जिससे अब राहत बताई जा रही है। बताया गया है कि यह पिट वाइपर प्रजाति का खतरनाक विषैला सांप है जो रात के अंधेरे में भी आसानी से देख सकता है जिसके डसने पर यदि समय पर उपचार नहीं हुआ तो पीडित की जान भी जा सकती है।

यह भी पढ़े -पन्ना जिले में गिरदावरी में घोर लापरवाही, निर्धारित समय में पूर्ण नहीं हुई गिरदावरी, किसानों के लिए खडा हुआ संकट

Created On :   25 Jun 2024 4:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story