मारपीट मामला: पुरानी बुराई को लेेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में मारपीट

पुरानी बुराई को लेेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में मारपीट
  • अजयगढ थाना कस्बा मुख्यालय स्थित वार्ड क्रमांक ०१ में
  • पुरानी बुराई को लेेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में मारपीट

डिजिटल डेस्क, पन्ना। अजयगढ थाना कस्बा मुख्यालय स्थित वार्ड क्रमांक ०१ में पुरानी बुराई को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में आपस में मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। दोनों पक्षों की ओर से अजयगढ थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है एक पक्ष से बबलू अहिरवार पिता स्वर्गीय रामसजीवन अहिरवार उम्र ४० वर्ष निवासी लडयाना मोहल्ला वार्ड क्रमांक ०१ ने अजयगढ में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि दिनांक २६ अगस्त को रात में १०:३० बजे वह अपने घर पर था तभी सुरेन्द्र अहिरवार पुरानी बुराई से दरवाजे में आकर गालियां देने लगा मना किया तो बाल पकडक़र लात-घूसों से मारपीट की इसी बीच राम मिलन अहिरवार भी आ गया जिसने भाई बडे भाई अशोक की गर्दन पकडकर जमीन में पटक दिया जिससे उसे चोटे आई है फिर वहीं पर अमित अहिरवार निवासी धमना आया और मुझे तथा बडे भाई अशोक की पीठ एवं छाती में लात मारी तभी माँ कुसुम बाई बचाने आई तो सुरेन्द्र अहिरवार ने धक्का दे दिया जिससे उन्हें चोटे आई है।

यह भी पढ़े -क्रेशर गिट्टी के पत्थर की खुदाई से बनीं गहरी खदान में मौत की चट्टानें, ठेकेदार की लापरवाही को लेकर जिम्मेदार फिर भी खामोश

चिल्लाने पर द्रोपती एवं आरती अहिरवार ने बचाया। जाते समय तीनो गालियां देते हुए कह रहे थे कि तुम्हें आज छोड़ देते है आइंदा विवाद करोगे तो जान से मार देगें। वहींं घटना विवाद को लेकर दूसरे पक्ष की ओर श्रीमती कुसुमा अहिरवार पति कामता अहिरवार उम्र ६० वर्ष निवासी लडयाना मोहल्ला वार्ड क्रमांक ०१ ने अपनी पुत्री शीला अहिरवार एवं नाती अमित अहिरवार दोनो निवासी ग्राम धमना थाना बमीठा जिला छतरपुर के साथ थाना अजयगढ़ पहुुंचकर रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि दिनांक २६ अगस्त को रात को १०:३० बजे वह अपने घर के बाहर घूम रही थी तभी मोहल्ले का बबलू अहिरवार पुरानी बुराई को लेकर गालियां देने लगा मना किया तो उसने थप्पड़ मेरे बांयी गाल पर मार चिल्लाने पर छोटी लडक़ी शीला एवं नाती अमित अहिरवार घर से बाहर आए तो बबलू अहिरवार ने उन्हें गाली देते हुए लात-घूसो से मारपीट करने लगा तभी बबलू का भाई अशोक अहिरवार भी आ गया जो कि मुझे पुत्री शीला तथा नाती अमित को गाली देते हुए मारपीट करने लगा। मौके पर मोहल्ले के सुरेन्द्र अहिरवार और भरतलाल अहिरवार ने आकर बीच-बचाव किया तब जाते समय बबलू और अशोक कह रहे थे कि यदि रिपोर्ट करने गए तो जान से मार देगें दोनो पक्षो की रिपोर्ट पर पृथक-पृथक अपराध प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

यह भी पढ़े -मोहन्द्रा अंतर्गत आने वाले ग्राम इटहा में करंट की चपेट में आए किसान की दर्दनाक मौत

Created On :   28 Aug 2024 7:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story