दुर्घटना: बाइक की ठोकर से १४ वर्षीय बालक हुआ घायल

बाइक की ठोकर से १४ वर्षीय बालक हुआ घायल
  • शाहनगर थाना अंतर्गत ग्राम बिसानी
  • बाइक की ठोकर से १४ वर्षीय बालक हुआ घायल

डिजिटल डेस्क, पन्ना। शाहनगर थाना अंतर्गत ग्राम बिसानी स्थित बिसानी तिराहा में एक बाइक चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक बाइक चलाते हुए सडक़ में खड़े १४ वर्षीय बालक को ठोकर मार दी। ठोकर लगने से बालक प्रिन्स रैकवार पिता मनीराम रैकवार निवासी ग्राम बिसानी की बांये आँख के ऊपर चोट लगी तथा खून निकला साथ ही साथ बांये पैर व सीने में भी चोट आई है। घटना को लेकर बालक के पिता मनीराम रैकवार पिता बाबूलाल रैकवार उम्र ३५ वर्ष निवासी सारंगपुर हाल बिसानी ने थाने में रिपोर्ट करते हुए बताया कि दिनांक २६ अगस्त को करीब १ बजे उसका पुत्र प्रिन्स बिसानी तिराहे में खड़ा हुआ था तभी बिसानी बस्ती की ओर से एक मोटर साइकिल चालक तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक बाइक को चलाते आया और उसके पुत्र को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े -विसंगतियों के समाधान के बाद भी अतिशेष शिक्षकों का किया जाये युक्ति-युक्तिकरण, ज्ञापन सौंपकर की मांग

पुत्र को टक्कर लगने से चोटें आईं हैं। लडक़े को उठाने दौड़ा तभी बाइक चला रहा चालक राजकुमार यादव पिता गुलाब यादव निवासी सतधारा का मोटर साइकिल उठाकर भाग गया। फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी चालक के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 281, 125(ए) तथा184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

यह भी पढ़े -क्रेशर गिट्टी के पत्थर की खुदाई से बनीं गहरी खदान में मौत की चट्टानें, ठेकेदार की लापरवाही को लेकर जिम्मेदार फिर भी खामोश

Created On :   28 Aug 2024 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story