मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट की स्टूडेंट रही सरीता मुंबई में छोटे पर्दे पर निभा रही है कई अहम रोल

Sarita was Student of Mass Communication Department, is playing many important roles on the small screen
मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट की स्टूडेंट रही सरीता मुंबई में छोटे पर्दे पर निभा रही है कई अहम रोल
नागपुर मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट की स्टूडेंट रही सरीता मुंबई में छोटे पर्दे पर निभा रही है कई अहम रोल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज यूनिवर्सिटी के मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट की स्टूडेंट रही सरीता शिवालय छोटे पर्दे पर शानदार अभिनय कर रही है। सरीता अबतक अलग-अलग धारावाहिकों में कई रोल कर चुकी है। हालही में बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के पसंदीदा सीरियल भाग्य लक्ष्मी में सरीता ने एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल अदा किया है, यह धारावाहिक प्रसारित हो चुका है। सरीता को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में वो अपने अभिनय से छोटे पर छाप छोड़ने में सफल होंगी। वैसे आपको बता दें अपनी अनोखी कहानी के माध्यम से सीरियल भाग्य लक्ष्मी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अपने सीन में सरीता एक ईमानदार और सख्त पुलिस अफसर का रोल नजर आईं।

Moiz MANNAN HAQUE | Rashtrasant Tukadoji Maharaj Nagpur University, Nagpur  | Department of Mass Communication

सीरियल के प्रसारण के बाद डिपार्टमेंट के एचओडी मोइज़ मन्नान हक ने कहा कि यह बेहद खुशी की बात है कि जनसंवाद विभाग से निकली हुई एक छात्रा अपने करियर में सफलता प्राप्त कर रही है। हमारी शुभकामनाएं उसके साथ हमेशा रहेगी।

Granthsahawas' inspires to read more | Nagpur News - Times of India

तत्कालीन एचओडी डॉ. धर्मेश धावनकर ने शुभकामनाएं देते हुए बताया कि सरीता शिवालय ने साल 2005-2006 के सेशन में डिपार्टमेंट से वीडियो प्रोग्रामिंग का डिप्लोमा हासिल किया था। उन दिनों कुछ फिक्शन बने थे, जिसमें सभी स्टूडेंट्स को काम करने का मौका मिला था। ईएमपीसी (दिल्ली) के सीनियर प्रड्यूसर सुनील कुमार दास के मार्ग दर्शन में सरीता ने एक्टिंग की ट्रेनिंग ली थी। 

Created On :   26 Aug 2022 4:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story