प्रेमिका का शौक पूरा करने के लिए बाइक चोर बना 11वीं का छात्र, गिरफ्तार

Bike thief, arrested for completing girlfriends hobby, 11th student
प्रेमिका का शौक पूरा करने के लिए बाइक चोर बना 11वीं का छात्र, गिरफ्तार
प्रेमिका का शौक पूरा करने के लिए बाइक चोर बना 11वीं का छात्र, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गर्ल फ्रेंड को लांग ड्राइव पर ले जाने केे लिए बाइक चुराने वाले एक नाबालिग को पुलिस ने पकड़कर सीखचों के पीछे डाला है। आरोपी से 4 महंगी बाइक भी जब्त की गई है। बताया जाता है कि नाबालिग आरोपी अपनी प्रेमिका का शौक पूरा करने के लिए वाहन चोर बन गया। वह चोरी के वाहन पर प्रेमिका को रात में लांग ड्राइव पर ले जाता था। स्टंट करता था, और एक दिन यहीं स्टंटबाजी उसे सींखचों के पीछे ले गई। कड़ी पूछताछ करने पर उसने बताया कि, ‘वह प्रेमिका की खातिर वाहन चोर बना और प्रेम के लिए कुछ भी कर गुजरुंगा’। उसकी यह बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने इस नाबालिग आरोपी से चार महंगे दोपहिया वाहन जब्त किए हैं।

11 वीं का स्टूडेंट है आरोपी
17 वर्षीय यह नाबालिग 11वीं कक्षा का विद्यार्थी है। कॉलेज में जाने के बाद उसने एक लड़की से दोस्ती की। बाद में उसे प्रेमिका बना लिया। प्रेमिका को इम्प्रेस करने के लिए उसने अपने ही अपार्टमेंट में रखी महंगी मोटर साइकिल चुराई। उसके बाद घर के पास में 3 अन्य महंगी मोटर साइकिलें चुराई। इन पर वह अपनी प्रेमिका को घुमाने के लिए ले जाता था। गत दिनों दोपहर में वह स्पोर्ट्स बाइक लेकर जय प्रकाशनगर में एसबीआई बैंक के सामने दिखाई दिया। उस समय वह स्टंटबाजी करने की कोशिश कर रहा था। पुलिस के एक दल ने उसे रोका। कागजात मांगने पर उसने बाइक चोरी करने की बात कबूल की। सोनेगांव थाने में लाकर पूछताछ करने पर उसने चार मोटरसाइकिलें चुराने का खुलासा किया।  

सोनेगांव क्षेत्र से चुराई  तीन मोटरसाइकिलें 
इस नाबालिग आरोपी ने सोनेगांव क्षेत्र से तीन मोटरसाइकिलें चुराईं। आरोपी को पिता नहीं है। वह अपनी दादी के साथ रहता है। परिजनों की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि, वे उसके शौक को पूरा कर सकें। उसने अपने ही अपार्टमेंट से पहला वाहन चुराया। वह चोरी के वाहन को उद्यान या किसी बैंक के आस-पास खड़ा करता था। जरूरत पड़ने पर ही दिन में निकालता था। सोनेगांव के वरिष्ठ थानेदार संजय पांडे के मार्गदर्शन में एपीआई दादाराम करांडे, एएसआई सुभाष तुपोने, सिपाही राजेश धाकडे, अनिल झाले और हर्षल पाटमासे ने कार्रवाई की। 
 

Created On :   14 March 2018 8:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story