Nashik News: ड्रग्ज मामले में फिर से पुलिस के रडार पर छोटी भाभी, संदिग्ध शेख सहित एक गिरफ्तार

ड्रग्ज मामले में फिर से पुलिस के रडार पर छोटी भाभी, संदिग्ध शेख सहित एक गिरफ्तार
  • संदिग्ध शेख सहित एक गिरफ्तार
  • एमडी ड्रग्ज की तस्करी करनेवाली छोटी भाभी
  • एक वर्ष के बाद फिर पुलिस की रडार पर आई

Nashik News : एमडी ड्रग्ज की तस्करी करनेवाली छोटी भाभी एक वर्ष के बाद फिर पुलिस की रडार पर आई। इस मामले में अब संदिग्ध इरफान उर्फ चिपड्या शेख सहित नाशिकरोड निवासी करण सोनटक्के को एनडीपीएस ने गिरफ्तार किया है। इरफान एक सत्ताधारी विधायक का करीबी बताया जा रहा है। जिसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। अक्टूबर 2023 से ड्रग्ज माफिया ललित पानपाटील और ‘छोटी भाभी’ प्रकरण का खुलासा हुआ था। इसके बाद पुलिस आयुक्त ने शहर के सभी गोदाम, पान दुकान और संदिग्धों की सूची बनाकर छापामारी के आदेश दिए थे। इसके बाद एनडीपीएस ने एमडी और गांजा तस्करों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया था। इसमें कुख्यात अपराधी और दूसरे जिलों के डीलर्स शामिल थें। लेकिन ‘छोटी भाभी’ मामले की जांच ठंडी पड़ी थी। इसी दौरान अब पुलिस ने फिर से इस पर ध्यान केंद्रित किया। जिसके अनुसार बरामद किए गए मोबाइल का तकनीकी विश्लेषण कराने के सालभर बाद दो पुलिस ने इरफान और करण को गिरफ्तार किया। इसमें इरफान को वर्ष 2020 में तड़ीपार किया गया था, जो ‘छोटी भाभी’ को एमडी तस्करी में मदद करता था। इरफान एक विधायक का करीबी हैं। करण द्वारा ‘छोटी भाभी’ से एमडी खरीदी करने की जानकारी का जांच से खुलासा हुआ हैं।

कौन हैं इरफान

वडाला के सादिकनगर स्थित निजी अस्पताल में डॉक्टर को धमकाने और मारपीट करने के मामले में पुलिस ने इरफान को हिरसत में लिया था। इस दौरान स्थानीय पर पुलिस द्वारा झूठा प्रकरण दर्ज करने का आरोप लगाया गया था, जिसे लेकर विधायक प्रा. देवयानी फरांदे के नेतृत्व में पुलिस के खिलाफ मोर्चा निकाला गया था। इसके बाद जमावबंदी आदेश का उल्लंघन होने के कारण पुलिस ने विधायक फरांदे सहित मोर्चो में शामिल करीब दो सौ लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था।

विधायक संलिप्त नही

एमडी मामले में गिरफ्तार हुई ‘छोटी भाभी’ के साथ विधायक फरांदे का संबंध होने का दावा करते हुए बड़ी भाभी के नाम से राजनिती शुरू हुई थी। इसके बाद 2013 के शीत सत्र में उपस्थित हुआ था। इसके बाद ‘एमडी मामले के साथ विधायक देवयानी फरांदे का प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से संबंध नहीं होने और इस प्रकार के आरोप गलत होने की जानकारी गृहमंत्री तथा उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में दी थी। ‘छोटी भाभी’ को गिरफ्तार करने के बाद से शिवसेना ठाकरे गट के नेताओं ने सत्ताधारी विधायक की ओर उंगली दिखाकर आरोप लगाए थे। ‘छोटी भाभी’ मामले के संदिग्ध सलमान फलके का राष्ट्रवादी शरदचंद्र पवार गट के एक विधायक के साथ फोटो सामने आने के बाद जमकर सियासत हुआ थी।

Created On :   4 Oct 2024 2:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story