निशना: जिनका दिमाग ठीक नहीं रहता उनके बारे में कुछ नहीं बोलते हैं - फडणवीस

जिनका दिमाग ठीक नहीं रहता उनके बारे में कुछ नहीं बोलते हैं -  फडणवीस
  • हेडगेवार भवन पहुंचे फडणवीस
  • औरंगजेब फैन क्लब के ही हैं

डिजिटल डेस्क, नागपुर. पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के भाषणों को लेकर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पराजय के बाद लगता है कि उद्धव ठाकरे की दिमागी हालत ठीक नहीं है और जिनकी दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है उनके बारे में कुछ नहीं बोला जाता है। इसलिए मैं भी उद्धव के बारे में क्या बोल सकता हूं। पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के संबंध में पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वझे के पत्र के बारे में फडणवीस ने कहा कि फिलहाल उन्हें पत्र की जानकारी नहीं है। पत्र देखने के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

औरंगजेब फैन क्लब के ही हैं

शनिवार को फडणवीस ने पत्रकारों से चर्चा की। उद्धव ठाकरे ने फडणवीस के बारे में मुंबई में कहा था कि चुनाव के बाद महाराष्ट्र में वह रहेंगे या मैं रहूंगा। उसके बाद पुणे में शिवसंकल्प सम्मेलन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को अब्दाली के वंशज व फडणवीस को ढेकुण यानी खटमल कहा। इस संबंध में सवाल पर फडणवीस ने कहा-कोई व्यक्ति दिमाग घूमे समान बातें करें तो उसके बारे में क्या कहें। अमित शाह ने उनके बारे में कहा था कि वह औरंगजेब फैन क्लब के हैं। उद्धव सिद्ध कर रहे हैं कि वह औरंगजेब फैन क्लब के ही हैं।

हेडगेवार भवन पहुंचे फडणवीस

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शनिवार की सुबह रेशमबाग स्थित हेडगेवार भवन पहुंचे। संघ के कुछ पदाधिकारियों से चर्चा की। फडणवीस के करीबी कार्यकर्ताओं ने कहा है कि यह औपचारिक भेंट थी। रेशमबाग परिसर में ही भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन था। उसमें शामिल होने के पहले फडणवीस हेडगेवार स्मृति भवन में गए थे।

दो दिन से नागपुर में हूं : हत्या के मामले में गिरफ्तार पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वझे ने कहा है कि पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने निजी सचिव के माध्यम से उनसे रुपये मांगे थे। इस संबंध में उपमुख्यमंत्री फडणवीस को पत्र लिखकर जानकारी दी गई है। इस पर फडणवीस ने कहा कि दो दिन से नागपुर में ही हूं। वझे ने मुझे कोई पत्र लिखा, इसकी जानकारी नहीं है। मीडिया से ही पत्र के बारे में सुना है। पत्र के बारे में जानकारी लेकर ही कुछ बोल सकूंगा। उन्होंने कहा-फिलहाल मेरे पास जानकारी नहीं है। लेकिन जो कुछ सामने आ रहा है उसके संबंध में योग्य जांच करायी जाएगी।



Created On :   4 Aug 2024 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story