कार्रवाई: गांजा विक्रेता के घर में छापा मारकर पुलिस ने नकदी और गांजा किया जब्त

गांजा विक्रेता के घर में छापा मारकर पुलिस ने नकदी और गांजा किया जब्त
  • क्राइम ब्रांच की टीम को मिली गुप्त जानकारी
  • घर में छुपाकर रखा था गांजा
  • पुलिस ने जब्त कर आरोपी को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। चिखली झाेपड़पट्टी में क्राइम ब्रांच की यूनिट-5 की टीम ने गांजा विक्रेता के घर में छापा मारा और आरोपी के कब्जे से गांजा और गांजा बिक्री से मिली नकदी जब्त की। कलमना थाने में मामला दर्ज कर शुक्रवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया।

आरोपी गांजा विक्रेता शेख चांद शेख इस्माईल (50), चिखली झोपड़पट्टी निवासी है। गुरुवार की शाम को गश्त के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त जानकारी मिली कि, शेख चांद के घर में गांजा रखा हुआ है और वह इसकी चिल्लर बिक्री करता है। टीम ने उसके मकान को घेर लिया और छापा मार कार्रवाई की। तलाशी के दौरान घर में छिपाकर रखा 408 ग्राम गांजा और गांजे की बिक्री से िमले 3 हजार रुपए पुलिस के हाथ लगे। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कलमना थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

पान टपरी से प्रतिबंधित 14 हजार रुपए का माल जब्त : पान टपरी पर छापा मारकर गिट्टीखदान पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पान टपरी चालक से प्रतिबंधित तंबाकू जब्त किया। आरोपी जुनैद बशीर खान (40), आईबीएम रोड निवासी है। शुक्रवार को दोपहर करीब 1.30 बजे क्राइम ब्रांच की यूनिट-2 की टीम ने पान टपरी पर छापा मारा।

तलाशी के दौरान विविध कंपनियों का प्रतिबंधित तंबाकू जब्त किया गया। जब्त माल की कीमत 14 हजार रुपए बताई जा रही है। सिलसिलेवार जारी कार्रवाई से पान टपरी चालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

Created On :   22 Jun 2024 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story