दबिश: चोरी के आरोप में नाबालिग सहित 10 युवक पकड़ाए

चोरी के आरोप में नाबालिग सहित 10 युवक पकड़ाए
क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 और 4 ने की कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, नागपुर। चोरी के आरोप में नाबालिग सहित दस युवक पुलिस के हत्थे चढ़े। अलग-अलग स्थानों पर हुई वारदातों में क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 और 4 ने उन्हें पकड़ा। आरोपियों ने वाड़ी, हिंगना, अजनी, सक्करदरा और कोराडी थानांतर्गत वारदातों को अंजाम दिया है।

गिरफ्तार आरोपी : पकड़े गए युवकों में साहिल राजेश उके (21), अंशुल संजय कारेमोरे (21), दोनों रामबाग, आयुश लखोटे और एक नाबालिग है। युवकों ने 1 से 2 दिसंबर की दरमियानी रात सरस्वती नगर निवासी प्रगति प्रशांत काटेखाये (34) के घर से एलसीडी, स्मार्ट वॉच, 2 हजार रुपए नकद, ऐसा कुल 40 हजार रुपए का माल चुराया था। घटना के दौरान प्रगति रिश्तेदार के घर पवनी, जिला भंडारा गई थी। उसके बाद आरोपियों ने हनुमान नगर निवासी रितेश माहुलकर के घर से 1.43 लाख का माल चुराया था। संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए आरोपियों को पकड़ा गया।

यूनिट-1 की टीम ने आरोपी सुरेंद्र उर्फ कल्लू लीलाधर होले (19), गोलीबार चौक, सक्षम उर्फ मधुर प्रेमनाथ मौंदेकर (22), गोलीबार चौक, सागर विजय रंभाड़े (22), पांचपावली, श्रावण पराते, सोनू ठाकुर और वेदांत गौर को पकड़ा है। इन युवकों ने वाड़ी थाना क्षेत्र के दाभा निवासी सचिन शाहू (40) की शीला कॉम्प्लेक्स स्थित िकराना दुकान से 8 हजार रुपए नकद और किराना माल चुराया। उसके बाजू के फुटवेयर की दुकान से भी 8 हजार रुपए नकदी और फुटवेयर, इन दोनों दुकानों से 3 लाख रुपए का माल चुराया था, जबकि सक्करदरा और कोराडी क्षेत्र से दो दोपहिया वाहन चुराए थे।

Created On :   23 Dec 2023 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story