शिक्षक दिवस: मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स ने शो रील बना शिक्षकों का जताया आभार

मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स ने शो रील बना शिक्षकों का जताया आभार
  • मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट में शिक्षक दिवस मनाया
  • एक से बढ़कर एक कार्यक्रम पेश किए
  • शो रील बनाकर शिक्षकों का आभार जताया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज यूनिवर्सिटी के मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट में शिक्षक दिवस मनाया गया। इस मौके पर डिपार्टमेंट प्रमुख मोइज हक ने छात्रों का हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि हर वो शख्स जिससे हमें कुछ सीखने को मिलाता है, वो शिक्षक है। इस मौके पर स्टूडेंट्स ने वीडियो शो रील डिस्प्ले की। जिसमें यहां से पढ़ चुके स्टूडेंट्स ने अपने वीडियो संदेश के माध्यम से शिक्षकों का आभार जताया। जो अब कई समाचार पत्रों और टीवी चैनल्स में कार्य कर रहे हैं। इसे लेकर मोइज हक ने कहा कि साल भर तक जो स्टूडेंट्स ने मेहनत के बाद कार्यक्रम तैयार किया, वो काफी अच्छा है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि इस संस्थान से स्टूडेंट्स को बहुत कुछ सीखने-समझने के लिए मिला है और यह सब उनके प्रोफेशन में काम आ रहा है।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुई। इसके बाद सभी शिक्षकों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रतीक्षा वासनिक ने किया। शिक्षक तजिन्दर सिंह ने अपनी रचना पेश की, नीरज नखाते ने अपने अनुभव साझा किए।

शिक्षिका श्रुति इंगोले ने गीत पेश किया और जमकर तालियां बटोरी। अनिकेत मे सभी का आभार व्यक्त किया। शिक्षक आनंद पाटील, अभिजीत साहू, मनोज काड़े, चैतन्य देशपांडे, अंतिका देशकर ने स्टूडेंट्स के साथ विचार साझा किए। इस मौके पर प्रकाश टीमांडे, अंकित जगताप, प्रसाद फूलबांधे का खासतौर से सम्मान किया गया।

स्टूडेंट्स ने गुलाब के फूल और गिफ्ट भेंट कर शिक्षकों का आभार जताया। शिक्षक दिवस को खास बनाने में एमए और बीजे के स्टूडेंट्स ने चार टीमों के माध्यम से प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसमें सोशल मीडिया की टीम विजयी हुई। जिनका सम्मान किया गया।


Created On :   5 Sept 2024 3:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story