प्यार में फरेब: फेसबुक पर हुई पहचान युवक ने हिंदू बनकर ब्याह रचाया, अब दूसरा निकाह भी किया

फेसबुक पर हुई पहचान युवक ने हिंदू बनकर ब्याह रचाया, अब दूसरा निकाह भी किया
  • सांसद बोंडे ने कहा - यह लव जिदाह का मामला
  • लड़की को अपने गांव ले जाने पर सामने आई सच्चाई
  • आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, दुष्कर्म व धमकाने का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अमरावती। फेस बुक पर हुई पहचान के बाद हिंदू बनकर मंदिर में ब्याह रचाया। अमरावती की लड़की को लातुर के उद्गिर ले जाने के बाद सचिन इंदोरे नामक बहरुपिए का असली चेहरा सामने आ गया है। उसने दूसरा निकाह कर लिया। अमरावती की लड़की को जान से मारने की धमकियां दे रहा। यह शिकायत लेकर लड़की राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे के पास पहुंची। जिसके बाद सोमवार को रात 9.30 बजे डॉ. बोंडे इस पीड़िता को साथ लेकर कोतवाली थाने पहुंचे।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, दुष्कर्म व धमकाने का मामला दर्ज किया है। डॉ. बोंडे ने इसे लव जिहाद करार दिया है। उन्होंने बताया कि अमरावती मनपा क्षेत्र की निवासी इस लड़की के माता-पिता नहीं है। फेसबुक पर सचिन इंदोरे नाम से पहचान हुई और प्रेम के बाद दोनों ने मंदिर में जाकर शादी की। जब इस बहरुपिए ने लड़की को अपने गांव उद्गिर ले गया तो इसकी सच्चाई सामने आ गई। इसी बीच बहरुपिए ने दूसरी लड़की के साथ निकाह कर लिया। अमरावती की लड़की को धमकाता रहा। बहरुपिए का चाचा उदगिर में पुलिस सेवा में होने की धमकी देकर चुप रहने दबाव डालता था। ऐसा पीड़िता ने राज्यसभा सांसद बोंडे व पुलिस शिकायत में कहा है।

मदद के बहाने युवक के खाते से 50 हजार रुपए उड़ाए : एटीएम मशीन में फंसा हुआ कार्ड निकालने के प्रयास में मदद करने के बहाने अज्ञात दो बदमाशों ने कैलास नगर निवासी समीर ज्ञानेश्वर ताटर(32) के बैंक खाते से 50 हजार रुपए निकाले। यह घटना 8 अगस्त को रात उस वक्त 9 बजे के करीब यशोदा नगर स्थित एक्सीस बैंक के एटीएम में घटीत हुई।

जानकारी के अनुसार समीर ताटर 8 अगस्त को यशोदा नगर एटीएम में पैसे निकालने गया था। उसका एटीएम कार्ड मशीन में अटक गया। समीर ने कार्ड निकालने काफी प्रयास किया। लेकिन वह नहीं निकल पाया। उसी समय समीर के पास 40 से 50 वर्ष की उम्र का एक व्यक्ति मदद के लिए आया। उसने समीर से कहा की उसके पास एटीएम गार्ड का मोबाइल नंबर है। उसपर काॅल कर मोबाइल पर गई सूचना के अनुसार कॅन्सल बटन पर प्रेस कर समीर ने अपना पिन कोड डाला। बताए अनुसार सभी प्रक्रिया की। लेकिन एटीएम कार्ड नहीं निकला।

तब समीर एटीएम कार्ड मशीन में छोड़कर पत्नी को लाने कैलास नगर मंे गया। तब समीर की पत्नी के मोबाइल पर 50 हजार रुपए निकाले जाने का मैसेज आया। उन्होने अपना एटीएम कार्ड ब्लॉक किया और प्रिंट निकालकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। फ्रेजरपुरा पुलिस ने अज्ञात दो आरोपिंयो के खिलाफ धारा 318(4), 3(5) भारतीय न्याय संहिता सहकलम 66(क),66(ड) सूचना व तकनिक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया।

Created On :   13 Aug 2024 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story