सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: होटल में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस का छापा , दंपति गिरफ्तार

होटल में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस का छापा , दंपति गिरफ्तार
  • दो पीड़िताओं को आरोपियों के चंगुल से मुक्त किया
  • गरीब और कमजोर घर की युवतियों को देते थे लालच
  • देह व्यापार की दलदल में उतार कर करते थे शोषण

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कामठी रोड स्थित पॉश होटल में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। सदर थाने में प्रकरण दर्ज कर अड्डा संचालक दंपती को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से दो पीड़ित युवतियों को मुक्त कराया गया है। मंगलवार की दोपहर उन्हें अदालत में पेश कर पीड़िताओं को सुधार गृह तथा आरोपियों को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। कार्रवाई से कुछ समय के लिए हड़कंप मचा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी दंपति अलका हेडाऊ (28) और उसका पति इंद्रजीत जगदीश हेडाऊ (36) खड़काड़ी मोहल्ला नागपुर निवासी है। दंपति लंबे समय से देह व्यापार में लिप्त हैं। पहले वे घर और छोटे लॉज से अपना धंधा संचालित करते थे, लेकिन अब उन्होंने शहर के नामी होटलों को अपना अड्डा बनाया था। उसके लिए गरीब घर की आर्थीक स्थिति से कमजोर युवतियां व महिलाओं को बगैर मेहनत से ज्यादा पैसा कमाने का लालच देकर देह व्यापार की दलदल में झोंक देते थे। गत कुछ दिनों से स्थानीय अपराध का सामाजिक सुरक्षा विभाग आरोपी दंपत् की गतिविधियों पर नजर रखे हुए था। इस बीच उन्हें गुप्त जानकारी मिला कि कामठी रोड पर सदर थाना क्षेत्र के पॉश होटल दुआ कॉन्टीनेंटल से देह व्यापार का अड्डा संचालित करते हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आयुक्त डॉ.रविंद्र सिंगल,सह पुलिस आयुक्त अश्वती दोरजे,अपराध शाखा के अपर पुलिस आयुक्त संजय पाटील अपराध शाखा के ही उपायुक्त निमीश गोयल,सहायक उपायुक्त अभिजीत पाटील को जानकारी दी गई। तय योजना के तहत पुलिस ने नकली ग्राहक को आरोपी दंपति के पास भेजा।

ग्राहक को दो युवतियां दिखाई गई। जिसमें से एक युवती के साथ ग्राहक ने मौज मस्ती करने की इच्छा व्यक्त की। उसके बाद उसे युवती के साथ होटल के कमरे में भेजा गया। इस बीच मौका मिलते ही पंटर ने होटल के बाहर खड़ी पुलिस को कार्रवाई का संकेत दिया। कार्रवाई के दौरान आरोपी दंपति को देह व्यापार कराते हुए रंगे हाथाें पकड़ा गया । उनके कब्जे से पीड़िता के तौर पर दो युवतियों को मुक्त कराया गया है। उसके बाद उन्हें सदर थाने के सुपुर्द किया गया है। प्रकरण दर्ज कर आरोपी हेडाऊ दंपति को हिरासत में लिया गया है। नकद,आपत्तिजनक सामग्री ऐसे कुल 28 हजार 430 रुपए का माल जब्त किया गया है। मंगलवार की दोपहर अदालत में पेश कर आरोपी दंपति को पुलिस रिमांड में लिया गया है । पीड़िताओं को महिला सुधारगृह में भेज दिया गया है। कार्रवाई सामाजिक सुरक्षा विभाग की वरिष्ठ निरीक्षक कविता ईसारकर,सचिन बढीये,प्रकाश माथनकर,लता गवई,शेषराव राऊत आदि ने की है।

Created On :   6 Aug 2024 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story