Nagpur News: विमानतल पर हंगामा , उद्धव ठाकरे के आगमन के पहले समर्थकों का प्रदर्शन

विमानतल पर हंगामा , उद्धव ठाकरे के आगमन के पहले समर्थकों का प्रदर्शन
  • विरोध देख नीतेश राणे को पिछले दरवाजे से रवाना किया
  • अचलपुर में हिंदू सम्मेलन के सिलसिले में आए थे
  • कार्यकर्ताओं में राणे को लेकर दिखा रोष

Nagpur News भाजपा विधायक नीतेश राणे के विरोध में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। रविवार को विमानतल पर उद्धव समर्थकों का राणे के विरुद्ध रोष दिखा। स्थिति यह हुई कि राणे को विमानतल के पिछले दरवाजे से निकालकर अमरावती जिले के लिए रवाना किया गया। अमरावती जिले के अचलपुर में हिंदू सम्मेलन के सिलसिले में राणे आए। विमानतल पर उद्धव ठाकरे के आगमन की प्रतीक्षा में उनके समर्थक बड़ी संख्या में थे। ठाकरे के आने के पहले राणे को विमानतल के प्रवेश द्वार के पास देखा गया। शिवसेना कार्यकर्ता संतप्त हुए। उन्होंने नारेबाजी कर राणे के विरोध में हंगामा किया। पुलिस ने राणे को विमानतल के पिछले दरवाजे से बाहर निकाला। वाहन में बिठाकर त्वरित रवाना किया।

नारेबाजी का ही काम : भाजपा विधायक नीतेश राणे ने कहा है कि शिवसेना उद्धव गुट के पास केवल नारेबाजी का ही काम है। डॉ.बाबासाहब आंबेडकर ने दिए संविधान ने मुझे कहीं भी जाने व सभा लेने का अधिकार दिया है। मैं उद्धव गुट पर बोलते रहूंगा। शिवसेना उद्धव गुट में केवल बंटी बबली को खुश करने का प्रयास किया जा रहा है। उनकी नारेबाजी से मेरे पर कोई प्रभाव नहीं पड़नेवाला है।

कार्यकर्ता अंत तक नहीं माने : उद्धव ठाकरे कलमेश्वर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के उद्घाटन के सिलसिले में शहर में आनेवाले थे। उनके स्वागत में कई कार्यकर्ता थे। वहीं, राणे के स्वागत में 10-12 समर्थक कार्यकर्ता थे। राणे का विरोध कर रहे ठाकरे समर्थकों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया। कार्यकर्ता नहीं माने तो पुलिस ने राणे को पिछले दरवाजे से बाहर किया। उल्लेखनीय है कि नीतेश राणे हिंदुवादी नेता की भूमिका में स्वयं को पेश कर कई बार विवादित वक्तव्य दे चुके हैं। उद्धव ठाकरे को लेकर वे व्यक्तिगत वक्तव्य देते रहे हैं। शिवसेना के हिंदुत्व पर प्रश्न उठाते रहते हैं। लिहाजा शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राणे को विरोध किया।

कार्यकर्ताओं का संताप : शिवसेना उद्धव गुट के विदर्भ संपर्क प्रमुख भास्कर जाधव ने कहा है कि विमानतल पर कार्यकर्ताओं ने संताप व्यक्त किया है। कुछ दिन से नीतेश राणे शिवसेना व शिवसेना नेताओं के संबंध में विवादित वक्तव्य दे रहे हैं। इससे कार्यकर्ताओं में राणे को लेकर संताप है। कार्यकर्ताओं में शिवसेना का जोश दिखा है।

Created On :   30 Sept 2024 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story