Nagpur News: चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों से चर्चा करते हुए उद्धव ठाकरे ने आघाड़ी के लिए काम करने कहा

चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों से चर्चा करते हुए उद्धव ठाकरे ने आघाड़ी के लिए काम करने कहा
  • इच्छुक उम्मीदवारों से अलग-अलग की चर्चा
  • दौरे के दौरान टटोली नब्ज
  • सभी बड़े नेताओं के साथ हुई बैठक

Nagpur News शिवसेना उबाठा के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा की। वर्धा मार्ग स्थित होटल रेडिसन ब्लू में चर्चा के दौरान उन्होंने महाविकास आघाड़ी के लिए काम करने का ध्यान रखने को कहा। ठाकरे से भेंट के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को बुलाया गया था। विदर्भ संपर्क प्रमुख भास्कर जाधव ने पूर्व विदर्भ के सभी जिलों के इच्छुक उम्मीदवारों के बीच समन्वय

अलग-अलग बातचीत उद्धव ठाकरे ने इच्छुकों से अलग अलग चर्चा की। नागपुर जिले में पूर्व नागपुर, दक्षिण नागपुर, मध्य नागपुर, रामटेक, हिंगना, कामठी, उमरेड क्षेत्र के िलए भी इच्छुक उम्मीदवार आए। पूर्व नागपुर में यशवंत राहंगडाले, प्रवीण बरडे, दिलीप तुपकर, दक्षिण में किशोर कुमेरिया, दीपक कापसे, नितीन तिवारी, मध्य में किशोेर पराते, अजय दलाल, पुरुषोत्तम कांद्रीकर का नाम इच्छुक उम्मीदवारों में था। उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस बार महाविकास आघाड़ी में इच्छुक उम्मीदवारों की संख्या अधिक है। कांग्रेस और राकांपा के प्रभाव क्षेत्र में उनकी मांग के अनुरूप सीटें छोड़नी पड़ेगी। नागपुर में तीनों सीटों के लिए तैयारी अवश्य रखें, लेकिन यह भी ध्यान रखें कि प्रत्येक स्थिति में महाविकास आघाड़ी के लिए काम करना है।

मिले केदार, ठाकरे भी पहुंचे शिवसेना उबाठा के प्रमुख उद्धव ठाकरे से पूर्व मंत्री सुनील केदार ने मुलाकात की। केदार के बाद विधायक विकास ठाकरे ने भी ठाकरे से भेंट की। कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि यह सामान्य भेंट थी। महाविकास आघाड़ी के नेता के नाते उद्धव ठाकरे का स्वागत किया गया। रविवार को कलमेश्वर में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के उद्घाटन कार्यक्रम के सिलसिले में ठाकरे शहर में आए। वर्धा मार्ग स्थित होटल रेडिसन ब्लू में उन्होंने पूर्व विदर्भ के शिवसेना पदाधिकारियों व विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुकों से चर्चा की। उसी दौरान पूर्व मंत्री केदार होटल में पहुंुचे। उनके साथ रामटेक के लोकसभा सदस्य श्याम बर्वे, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेंद्र मुलक, जिला परिषद अध्यक्ष मुक्ता कोकड्डे, उपाध्यक्ष कुंदा राऊत, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुरेश भोयर, अवंतिका लेकुरवाले थे। 10 मिनट चर्चा के बाद केदार अपने समर्थकों के साथ होटल से बाहर रवाना हो गए। बाद में कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विकास ठाकरे ने उद्धव ठाकरे से भंेट की।

Created On :   30 Sept 2024 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story