Nagpur News: बस ने ट्रक को मारी टक्कर, बस में 22 लोग सवार थे- बाल बाल बचे, सिग्नल की मांग

बस ने ट्रक को मारी टक्कर, बस में 22 लोग सवार थे- बाल बाल बचे, सिग्नल की मांग
  • ट्रैवल्स बस अनियंत्रित हुई
  • 22 लोग सवार थे, बाल बाल बचे

Nagpur News : वाड़ी पुलिस थाना अंर्तगत अमरावती राजमार्ग स्थित काटोल बायपास टर्निंग पर एक तेज रफ्तार ट्रैवल्स ने ट्रक को जोरदार टक्कर मारी। हादसे के बाद यातायात प्रभावित रहा। मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह 5:30 बजे के दौरान यह दुर्घटना हुई। ट्रैवल्स बस (क्रं. एमएच 40 बीजी 8783) का चालक शिवाजी सवारियों को लेकर नांदेड़ से अमरावती मार्ग होते हुए नागपुर आ रहा था। रायपुर से एक लोडेड ट्रक (क्रं. एमएच 40 सीएन 9517) का चालक सुनील कुमार सोनवाने एमआईडीसी औद्योगिक परिसर के उज्जवल इस्पात नामक कंपनी का सामान भरकर आ रहा था। इस दौरान काटोल नाका चौक के टी-प्वाइंट पर तेज रफ्तार ट्रैवल बस अनियंत्रित हो गई और उसने ट्रक को साइड से जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे के बाद ट्रक दूसरी दिशा में मुड़ गया, जबकि बस थोड़ी दूर जाकर ब्रिज के डिवाइडर पर चढ़ गई और पिलर से जा टकराई। हादसे के समय बस में करीब 22 पैसेंजर मौजूद थे। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। बस के ड्राइवर व कंडक्टर सहित एक महिला पैसेंजर को मामूली चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही वाड़ी पुलिस और एमआईडीसी यातायात पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

बताया जा रहा है कि जिस जगह पर यह हादसा हुआ, उस जगह पर ट्रैफिक सिग्नल नहीं है, जिसके चलते अक्सर दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है। यह बताया जा रहा है कि लोडेड ट्रक में कोई भी कंडक्टर मौजूद नहीं था। इस मामले में वाड़ी पुलिस अब आगे की जांच कर रही है।

Created On :   29 Sept 2024 1:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story