हड़कंप: विधायक के समर्थकों की पुलिस अधिकारी से हाथापाई, गाली-गलौज का भी लगा आरोप

विधायक के समर्थकों की पुलिस अधिकारी से हाथापाई, गाली-गलौज का भी लगा आरोप
  • एक वर्ष से अवकाश पर है अधिकारी
  • विधायक की मौजूदगी में हुई घटना

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विधायक के सामने ही उनके समर्थकों ने पुलिस अधिकारी से अभद्र व्यवहार किया। गाली-गलौज और हाथापाई करने का आरोप है। घटना से कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। आरोप-प्रत्यारोप के चलते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ हुड़केश्वर थाने में शिकायत की है।

मकान के किराये का मामला

दक्षिण नागपुर के भाजपा विधायक मोहन मते हैं। उनके हाथों से सर्वश्री नगर में सार्वजनिक ग्रीन जिम का उद्घाटन हुआ है। उद्घाटन समारोह के लिए जब वे अपने समर्थकों के साथ जा रहे थे, उस दौरान सर्वश्री नगर निवासी व्यक्ति ने विधायक से यह कहकर शिकायत की कि उनके घर में सब इंस्पेक्टर श्याम कनोजिया किराए से रहता है। वह करीब एक वर्ष से मेडिकल अवकाश पर है, लेकिन गत सात-आठ महीनों से उसके मकान का किराया नहीं दिया है। किराया मांगने पर पुलिस अधिकारी होने के कारण वह धमकाता है। उसको लेकर कई बार उनके बीच विवाद भी हुआ है। थाने में शिकायत की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं

जब यह बातचीत जारी थी, तभी वहां श्याम कनोजिया भी आ धमका और उनमें विवाद हो गया। आरोप है कि विधायक, उनके समर्थक पूर्व पार्षद पिटूं झलके और अन्य कार्यकर्ताओं ने उससे गाली-गलौज कर हाथापाई की, हालांकि विधायक ने हाथापाई और गाली-गलौज करने से इनकार किया है। उनका कहना है कि उन्होंने उसे समझाया है, लेकिन श्याम कनोजिया ने ही उनके समर्थकों के साथ अभद्र बर्ताव किया है। इससे कुछ समय के लिए माहौल बिगड़ गया था। इस बीच मामला थाने पहुंचा। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। फिलहाल किसी के भी खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है।

Created On :   6 Sept 2024 4:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story