भांडाफोड़: नकली ऑइल और ग्रीस बनाने के कारखाने पर पड़ा छापा, एक आरोपी गिरफ्तार - माल जब्त

नकली ऑइल और ग्रीस बनाने के कारखाने पर पड़ा छापा, एक आरोपी गिरफ्तार - माल जब्त
  • क्राइम ब्रांच और परली शहर पुलिस की कार्रवाई
  • गोरखधंधा काफी समय से फल फूल रहा था

डिजिटल डेस्क, बीड। जिले के परली वैद्यनाथ स्थित बसवेश्वर इलाके में नकली ऑइल और ग्रीस बनाने के अड्‌डे पर छापा पड़ा है। गोरखधंधा काफी समय से फल फूल रहा था। नकली ऑइल और ग्रीस के अड्डे पर छापा मारा गया, आपराध शाखा और परली वैद्यनाथ पुलिस ने छापामारी के दौरान नकली ऑइल और ग्रीस सहित लाखों रुपयों का माल जब्त किया। इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया। 30 अगस्त को पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। जानकारी के अनुसार दोपहिया और चार पहिया वाहन में लगनेवाला ग्रीस बसवेश्वर कॉलोनी के एक घर में बनाया जा रहा था।

गुप्त सूचना के आधार पर अपराध शाखा ने जाल बिछाया और छापामारी कर मौके से बड़ी मात्रा में नकली ऑइल और ग्रीस सहित 7 लाख 82 हजार 85 रूपए का माल मिला। पुलिस ने आरोपी रियाज रहीम शेख को गिरफ्तार कर कार्रवाई को अंजाम दिया। स्थानीय अपराध शाखा की टीम में निरीक्षक उस्मान शेख, पुलिस कर्मी विष्णू सानप और परली वैद्यनाथ पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक गट्टूवार ने कार्रवाई को आंजाम दिया।

डिब्बे पर छत्रपति संभाजी नगर व परली का पता था

नकली ऑइल के डब्बे पर छत्रपती संभाजी नगर इलाके के वालुज एमआइडीसी और ग्रीस के डिब्बे पर परली का पता था। मामले में और खुलासे होने की संभावना पुलिस ने जताई है। इस मामले इस बड़े रैकैट का पर्दाफाश हो सकता है।

Created On :   30 Aug 2024 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story