आरोप-प्रत्यारोप: न तेरे कर्मचारी साथ है न कार्यकर्ता, परिवार की तो बात ही न कर

  • भाजपा नेता आशीष देशमुख पर राकांपा नेता सलिल देशमुख ने कसा तंज
  • कहा - भाजपा के कई नेता सत्ता के नशे में है
  • अनिल देशमुख के पुत्र व राकांपा नेता सलिल देशमुख बिफरे

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को लेकर भाजपा नेताओं के बयानों पर अनिल देशमुख के पुत्र व राकांपा नेता सलिल देशमुख फिर से बिफर पड़े हैं। उन्होंने भाजपा नेता व पूर्व विधायक आशीष देशमुख पर तंज कसते हुए कहा है - ना तेरे कर्मचारी साथ है ना कार्यकर्ता, परिवार की तो बात ही ना कर। सलिल ने यह भी कहा है कि भाजपा के कई नेता सत्ता के नशे में है। देखते रहिए, कई नेता अंदर जाएंगे।

क्या है मामला : पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाए हैं कि महाविकास आघाडी सरकार के समय फडणवीस ने उनपर यानी अनिल देशमुख पर दबाव डाला था। अनिल देशमुख तब गृहमंत्री थे। उनसे कहा गया था कि तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री अजित पवार, मंत्री आदित्य ठाकरे व मंत्री अनिल परब के बारे में शपथपत्र दे। वह शपथपत्र दिया जाता तो तत्कालीन आघाडी सरकार गिर जाती।

चर्चित सुशांत राजपूत आत्महत्या प्रकरण से संबंधित वह बात थी। देशमुख ने यह भी आरोप लगाए कि दबाव में नहीं आए तो उन्हें जेल भेज दिया गया। इस मामले के सबूत पेन ड्राइव में होने का दावा देशमुख ने किया है। इसपर भाजपा नेता भड़क उठे है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि दो वर्ष बाद देशमुख निराधार दावा कर रहे है। भाजपा नेता व विधानपरिषद सदस्य परिणय फुके ने कहा है कि अनिल देशमुख फिर से जेल जाएंगे। वहीं अनिल देशमुख के भतीजे व पूर्व विधायक आशीष देशमुख ने कहा है-परिवार के सदस्य होने के नाते मुझे काका की चिंता है। काका से कहना चाहता हूं कि जिनके घर शीशे के होते हैं वे औरों के घर पर पत्त्थर नहीं मारते हैं। काका फैशनेबल है। उन्होंने काटोल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र मेें कोई विकास कार्य नहीं किया।

सलिल का पलटवार : सलिल देशमुख ने भाजपा नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए आशीष देशमुख पर तंज कसा है। उन्होंने कहा-दूसरों को फैशनेबल कहनेवाले कभी खुद को ही देख लें। तेरे बाल भी नकली,तेरी चाल भी नकली, तेरा सबकुछ नकली है। जिस घर में भाई नहीं रहता वह तो परिवार की बात ही न करें। तेरे पास ना तो कर्मचारी है, कार्यकर्ता है न ही राजनीतिक जनाधार है। बंदर गुलाटी मारते रहता है। सब जानते हैं तेरी अगली गुलाटी कहां के लिए है।

Created On :   27 July 2024 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story