हादसा: नागपुर कोराड़ी रोड पर एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकराई कार, 2 छात्रों की मौत

नागपुर कोराड़ी रोड पर एक्सीडेंट, डिवाइडर से टकराई कार, 2 छात्रों की मौत
  • तीन युवक गंभीर रूप से घायल
  • मित्र की बर्थ डे पार्टी मनाकर लौट रहे थे
  • तीन बार पलटी कार, मौके पर ही मौत

डिजिटल डेस्क, कोराडी (नागपुर)। शहर में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने दो विद्यार्थियों की जिंदगी छीन ली और 3 लोग जख्मी हो गए। घटना सोमवार-मंगलवार की देर रात करीब 2.40 बजे कोराडी-सावनेर मार्ग पर पांजरा के समीप हुई। कार में सवार विक्रम उर्फ आयुष मधुकर गादे (20) महादुला, आदित्य प्रमोद पुण्यपवार (20) गड़चिरोली निवासी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जय घनश्याम भोंगाडे (19), सुजल चव्हाण (20) कोराडी आैर सुजल मानवटकर (19) महादुला निवासी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों घायलों को धंतोली के न्यूरॉन अस्पताल में भर्ती किए जाने की जानकारी मिली है। कार में सवार सभी पांचों युवक विद्यार्थी हैं। वे दोस्त के घर भोजन करने के बाद कार में सवार होकर निकले थे। कार जय भोंगाडे चला रहा था।

कार के परखच्चे उड़ गए : पुलिस के अनुसार सभी अपने मित्र विक्रम के घर गए थे। वहां उन्होंने भोजन किया। देर रात सभी मित्र स्विफ्ट कार क्रमांक एमएच 40 ए आर-7040 में सवार होकर महादुला से नागपुर की ओर निकले। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि कार चालक कितनी लापरवाही और तेज गति से कार चला रहा है। पांजरा स्थित बीएसएनएल कार्यालय के पास कार चालक भोंगाडे का कार पर नियंत्रण छूट गया और कार डिवाइडर पर लगे लोेहे की रेलिंग को तोड़ते हुए सर्विस मार्ग पर जाकर पलट गई। कार के करीब 3-4 पलटी खाने से उसके परखच्चे उड़ गए। घटना में विक्रम आैर आदित्य की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलने पर कोराडी पुलिस मौके पर पहुंची। कार में सवार पांचों को बाहर निकाला गया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा इतना भयानक था कि कुछ युवक के शरीर के टुकड़े कार और कार से बाहर गिर पड़े थे।

फार्मेसी का छात्र था : सूत्रों के अनुसार विक्रम कानून की पढ़ाई कर रहा था। आदित्य महादुला स्थित सोनेकर कॉलेज ऑफ फार्मेसी में द्वितीय वर्ष का छात्र था। महादुला में वह किराए से कमरा लेकर दोस्त के साथ रहता था। जय भोंगाडे व सुजल चव्हाण बी. टेक द्वितीय वर्ष के विद्यार्थी हैं। सुजय मानवटकर औषधि शास्त्र के द्वितीय वर्ष में है।

वीडियो की जांच शुरू : कार में एक युवक मोबाइल की शूटिंग कर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की चर्चा हो रही है। वायरल वीडियो की जांच कोराडी पुलिस कर रही है। यह सभी इतनी रात को नागपुर की ओर क्यों जा रहे थे। इस बारे में स्पष्ट नहीं हो सका है।

Created On :   10 July 2024 7:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story