दर्दनाक हादसा: सगाई की खुशी मातम में बदली , ऑटो चालक सहित दो लोगों की मौत

सगाई की खुशी मातम में बदली , ऑटो चालक सहित दो लोगों की मौत
  • दो स्थानों पर हुई दुर्घटना
  • हिंगणा व अजनी थाने में प्रकरण दर्ज
  • संतुलन बिगड़ने से गिरे शख्स के उपर से निकला ट्रक

डिजिटल डेस्क, नागपुर । दो स्थानों पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। जिसमें ऑटो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई है। इनमें से घटित एक दुर्घटना से सगाई की खुशी मातम में बदली है। घटित हादसों से आरोपी चालकों के खिलाफ हिंगणा व अजनी थाने में प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार आशीर्वाद नगर निवासी मुस्ताक अहमद जब्बार शेख (45) ऑटो रिक्शा चालक था। शुक्रवार की रात करीब सवा आठ बजे के दौरान वह अपने ऑटो रिक्शा क्र.एमएच 49 ई 2886 से किसी रिश्तेदार की सगाई में शामिल होने परिवार के साथ जा रहा था। उस दौरान उसने वर्धा रोड स्थित डोंगरगांव में सड़क किनारे ऑटो रिक्शा खड़ा किया और सड़क की दूसरे ओर स्थित पेट्रोल पंप पर ऑटो में डालने के लिए ऑइल लेने के लिए जा रहा था।

सड़क पार करने के लिए वह डिवाइड पर चढ़ा तो डिवाडर के बीच गड्‌ढे में पानी जमा होने से उसे दिखा नहीं। जिससे गड्‌ढे में पैर पड़ने से उसका संतुलन बिगड़ा और डिवाइडर से वह नीचे सड़क पर गिर पड़ा इसी बीच तेज रफ्तार से आए क्सी ट्रक चालक ने उसे कुचल दिया और वाहन सहित भाग गया। गंभीर रुप से घायल हुए मुस्ताक की मौके पर ही मौत हो गई । परिजन उसे अस्पताल ले गए थे,लेकिन चाहकर भी उसे बचा नहीं पाए और परिवार की आखों के सामने उसने देखते ही देखते दमतोड़ दिया है। घटित हादसे से हिंगणा थाने में आरोपी चालक के खिलाफ उपनिरीक्षक नागलोत ने प्रकरण दर्ज किया है।

आरोपी चालक की तलाश में परिसर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। दूसरा भीषण हादसा अजनी थाना क्षेत्र के ओंकार नगर चौक में हुआ था। हिंगणा रोड संत गाडगे नगर निवासी रामकिशोर पटले (44) अपने काम पर पारड़ी में दोपहिया वाहन क्र.एमएच 40 बीएच 1108 से जा रहा था। उस दौरान वाहन क्र.एमएच 40 सीए 9990 के चालक धीरज अशोक सोनकुसरे ( 38 ) बूटीबोरी निवासी ने अपना वाहन तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए रामकिशोर को ओवरटेक करने का प्रयास किया। जिससे उसने पीछे से टक्कर मारी। हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए रामकिशोर को मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इससे आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।


Created On :   24 Aug 2024 3:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story