दहशत :: नागपुर की निर्माणाधीन इमारत के बेसमेंट में 40 फीट नीचे गिरी कार

  • जमीन धंसने के कारण आस-पास की सड़क व मकानों में आईं दरारें
  • कार को पार्क करके चला गया था कोई
  • अब पुलिस उसके मालिक को तलाश रही

डिजिटल डेस्क, नागपुर । रामदासपेठ के सेंट्रल बाजार मार्ग पर एक बहुमंजिला व्यावसायिक इमारत का निर्माणकार्य शुरू है। इस इमारत के लिए करीब 40 फीट गहरा गड्ढा खोदा गया है। बेसमेंट का काम शुरू है। सोमवार की रात में बारिश होने पर इमारत के बेसमेंट के एक ओर की जमीन धंस गई। उस जगह पार्क की गई एक कार इमारत के विशाल गड्ढे के अंदर जा गिरी। गनीमत थी कि कार के अंदर काेई नहीं था। मंगलवार को गड्ढे के अंदर से कार निकाली जा सकी। यह निर्माणकार्य केदार कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से किया जा रहा है। घटना बजाजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई है। थाने में कोई शिकायत करने नहीं पहुंचा था।

एक ओर का मार्ग बंद : सूत्रों के अनुसार, सोमवार की देर रात उक्त घटना हुई। घटना के बाद वहां जमा लोगों ने मोबाइल से फोटो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया, तब पता चला कि सफेद रंग की कार निर्माणाधीन इमारत के बेसमेंट के गड्ढे में गिरी है। चर्चा है कि आस-पास की सड़क व मकानों में दरारें पड़ गई थी। घटना के बारे में पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एक ओर का मार्ग बंद कर दिया गया। इसके चलते वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और यातायात जाम हो गया।

सेंट्रल बाजार परिसर रहिवासी इलाका है। घटना से परिसर में रहने वाले नागरिकों में दहशत का माहौल रहा। अग्निशमन विभाग के अधिकारी बी.पी. चंदनखेड़े भी सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक घटनास्थल पर नागरिकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। यातायात जाम होने से लोगों काे काफी दूर का फेरा लगाकर जाना पड़ रहा था। कार को गड्ढे के अंदर से निकाले जाने के बाद मंगलवार को निर्माणाधीन इमारत के बिल्डर की ओर से गड्ढा भरने का कार्य शुरू किया गया। इस दौरान एक पोकलेन मशीन भी फंसी दिखी। जेसीबी की मदद से उस मशीन को बाहर निकाला गया। इस गड्ढे के कारण एक धार्मिक स्थल सटे रास्ते में भी गड्ढा पड़ गया था। गड्ढे को भरने के लिए लगभग 50-60 ट्रक मिट्टी डाली गई।


Created On :   19 Jun 2024 6:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story