पुलिस की दबिश: फ्लैट बेचने के नाम पर डॉक्टर से करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

फ्लैट बेचने के नाम पर डॉक्टर से करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपी को गोवा से गिरफ्तार कर नागपुर लाया
  • चार माह पहले डॉ. तिवारी ने पुलिस में शिकायत की थी
  • आरोपी ने और भी कई लोगों से की है ठगी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर के एक डॉक्टर को फ्लैट बेचने के नाम पर 2 करोड़ 4 लाख 76 हजार 706 रुपए की ठगी किए जाने के मामले में शहर की आर्थिक अपराध शाखा पुलिस ने आरोपी अरुण खन्ना लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स मुंबई निवासी को गोवा से गिरफ्तार कर नागपुर लाई है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर 6 दिन की पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

2 करोड़ में सौदा किया : वाड़ी थाने में डॉ. तिवारी की शिकायत पर ठगी का मामला 29 अप्रैल को दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच कर रही आर्थिक अपराध शाखा पुलिस ने आरोपी को गोवा से गिरफ्तार किया। आरोपी को उपायुक्त अर्चित चांडक के मार्गदर्शन में गिरफ्तार करने में टीम ने सफलता पाई। आरोपी ने मुंबई में एक बिल्डिंग के डेवलपमेंट का काम लिया था। डॉ. तिवारी ने इस बिल्डिंग में 18वीं मंजिल पर दो फ्लैट बुक करने का सौदा 2 करोड़ में किया था। डॉ. ने मैत्रा रियालटी एंड डेवलपर्स लिमिटेड प्रोजेक्ट में वर्ष 2016 में दोनों फ्लैट के खरीदी का चेक वाड़ी नागपुर स्थित कार्यालय में आरोपी को दिया था।

कई लोगों के साथ की ठगी : डॉ. तिवारी को वर्ष 2018 में फ्लैट का कब्जा मिलने वाला था, जब नहीं मिला, तो पैसे वापस मांगे। आरोपी ने उन्हें चेक दिया और बाद में यह कहकर वापस ले लिया कि दूसरे बैंक का चेक देगा। आरोपी ने इसी तरह कई लोगाें के साथ ठगी की। इसके बाद आरोपी के खिलाफ डॉ. तिवारी ने वाड़ी थाने में शिकायत की। फरार आरोपी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


Created On :   16 Aug 2024 7:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story