जानलेवा हमला: उधार के लेन-देन को लेकर चिकन विक्रेता पर हत्या का प्रयास, दो आरोपी गिरफ्तार

उधार के लेन-देन को लेकर चिकन विक्रेता पर हत्या का प्रयास, दो आरोपी गिरफ्तार
  • लॉकडाउन के दौरान लिया था उधार
  • होटल व्यापारी मांगने पर कर रहा था टालमटोल
  • हमला कर भाग निकले आरोपी

डिजिटल डेस्क, नागपुर । लेन-देन के विवाद में आज गंभीर मोड़ आ गया। चिकन विक्रेता ने भाई व मित्र की मदद से होटल व्यापारी पर जानलेवा हमला कर दिया। घटित प्रकरण में उसे जान से मारने का प्रयास किया गया। भीड़ जमने से आरोपी भाग निकले। कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। इस बीच सक्करदरा थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार की दोपहर उन्हें अदालत में पेश कर उन्हें पीसीआर में लिया गया है। फरार एक आरोपी की तलाश जारी है। बड़ा ताजबाग तोहित नगर निवासी शफिक खान अजीज खान( 35) का बड़ा ताजबाग परिसर में ही अलबीलाल नाम से होटल है।

होटल के लिए वह हमेशा थोक में हसनबाग से अयान नामक चिकन सेंटर से चिकन खरीदी करता था। लॉकडाउन के दौरान कारोबार ठीक नहीं चलने से उसने चिकन सेंटर के मालिक मोहम्मद आसिफ उर्फ मोनु मोहम्मद अनिस शेख (33) से उधारी में चिकन खरीदी किया था। उसमें से कुछ रकम आसिफ को दी गई है,लेकिन करीब 1 लाख रुपए की उधारी अभी भी बाकी है। उसके लिए आसिफ कई बार प्रत्यक्ष व फोन कर शफिक को रुपए मांग चुका है,लेकिन धंंधा ठीक नहीं चलने का हवाला देकर वह रकम देने की बात टालता रहा। इससे उनमें कई बार विवाद हो गया। रविवार की रात करीब पाैने ग्यारह बजे के दौरान आसिफ दोपहिया वाहन से शफिक के घर पहुंचा। बात करनी है करके उसे अपने वाहन पर तौहित नगर में ही गैस गोदाम के पास ले गया। वहां पर पहले से ही आसिफ का भाई मोहम्मद अनिस उर्फ अन्नु और आसिफ का साथी दानिश इमारान खान (19 ) जगदीश नगर काटोल रोड़ निवासी खड़े थे।

उधारी की बात को लेकर फिर से शफिक से विवाद किया। उसे तुरंत 1 लाख रुपए देने के लिए कहा। शफिक ने कुछ दिनों की और मोहलत देने के लिए कहा तो तैश में आए आसिफ ने जेब से चाकू निकाला और शफिक पर हमला कर दिया लेकिन शफिक ने उससे चाकू छीन लिया और जान बचाकर भागने लगा। इससे अनिस और दानिश ने उसे पकड़ लिया और उसके बाद आसिफ ने फिर से चाकू से गले व शरीर के अन्य हिस्सों पर वार कर उसे जान से मारने का प्रयास किया है। घटित प्रकरण से बस्ती के लोग जमा हुए तो आरोपी पकडे जाने के डर से वहां से भाग निकले। कुछ समय के लिए तनाव का माहौल रहा। जख्मी को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस बीच प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार की दोपहर अदालत में पेश कर उन्हें पीसीआर में लिया गया है।

Created On :   26 Aug 2024 2:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story