घटना: अधीक्षक कार्यालय में ही पुलिस उपनिरीक्षक का दिल का दौरा पड़ने से निधन

अधीक्षक कार्यालय में ही पुलिस उपनिरीक्षक का दिल का दौरा पड़ने से निधन
  • पुलिस उपनिरीक्षक का दिल का दौरा पड़ने से निधन
  • अधीक्षक कार्यालय में घटना

डिजिटल डेस्क, पुणे। कोल्हापुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में रीडर शाखा में कार्यरत पुलिस उपनिरीक्षक प्रतापराव जगन्नाथ भुजबल (उम्र 54, मूल निवासी अंगापुर, जिला सातारा, वर्तमान में पुलिस क्लब, मुख्यालय, कोल्हापुर) का दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया. शनिवार (16 दिसंबर) दोपहर को लगभग 12. 30 बजे ड्यूटी पर रहने के दौरान उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ. कुछ ही देर में वह ऑफिस में ही गिर पड़े। बेहोशी की हालत में उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर सीपीआर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

इस बारे में मिली अधिक जानकारी यह है कि उपनिरीक्षक प्रतापराव भुजबल पुलिस अधीक्षक रीडर शाखा में कार्यरत थे. राज्यपाल रमेश बैस और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के कोल्हापुर दौरे की तैयारी फिलहाल पुलिस बल में चल रही है. इसी झंझट में शनिवार दोपहर पुलिस उपनिरीक्षक भुजबल के सीने में दर्द होने लगा. उन्होंने अपने सहकर्मियों से कहा कि उन्हें बेचैनी महसूस हो रही है. हालाँकि, कुछ ही देर बाद यह ढह गया। उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, इलाज के दौरान उन्हें दोबारा दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल से सीपीआर में स्थानांतरित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि उपचार से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई।

पोस्टमार्टम के बाद प्रतापराव भुजबल के शव को उनके पैतृक गांव भेज दिया गया. भुजबल के छोटे भाई विकास भुजबल कोल्हापुर में पुलिस निरीक्षक हैं। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटा, एक बेटी, मां, भाई हैं। जैसे ही उपनिरीक्षक भुजबल की मौत की खबर सामने आई, पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयश्री देसाई, निकेश खतमोडे-पाटिल, शहर उपाधीक्षक अजीत टिके, निरीक्षक तानाजी सावंत, सतीश कुमार गुरव, अविनाश कावठेकर सीपीआर अस्पताल में पहुंचे और भुजबल के परिवार को सांत्वना दी. इस घटना से कोल्हापुर पुलिस बल में शोक व्याप्त है.

Created On :   17 Dec 2023 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story