उत्साह: अरूणाचल प्रदेश में एनसीपी ने जीती 3 सीटें, प्रफुल्ल पटेल ने जीत पर जताई खुशी

अरूणाचल प्रदेश में एनसीपी ने जीती 3 सीटें, प्रफुल्ल पटेल ने जीत पर जताई खुशी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली. अरूणाचल प्रदेश में हुए विधान सभा चुनावों में भाजपा ने 46 सीटें जीती है तो अजित पवार के नेतृत्व वाली राकांपा (एनसीपी) ने भी तीन सीटें हासिल की है।

राकांपा ने अरुणाचल प्रदेश में अपने 15 उम्मीदवार उतारे थे। प्रदेश में राकांपा के जिन तीन उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है, उनका नाम लिखा सोनी, निकिल कमीन और टोकू टैटम है।

राकांपा (अजित) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने खुशी जताई है। उन्होंने एक्स पर लिखा, 'एनसीपी के लिए महत्वपूर्ण जीत! हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि एनसीपी ने 3 विधान सभा सीटों पर जीत दर्ज करते हुए प्रदेश में 10 फ़ीसदी से अधिक वोट शेयर हासिल किया है। यह अविश्वसनीय कामयाबी फिर से एनसीपी को राष्ट्रीय दर्जा पाने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण कदम है। महाराष्ट्र, नागालैंड और अब अरुणाचल प्रदेश ने पिछली जीत के साथ हम अपने लक्ष्य को पाने से से केवल एक राज्य दूर हैं'।

राकांपा के राष्ट्रीय महासचिव बृजमोहन श्रीवास्तव ने कहा कि विधान सभा चुनाव लड़ना एनसीपी के नेतृत्व, दूरदृष्टि और अरुणाचल प्रदेश के सामने आने वाले महत्वपूर्ण मुद्दों को हल करने की क्षमता को दर्शाता है।

Created On :   2 Jun 2024 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story