जबलपुर: कलेक्ट्रेट में ही बनेगा रेडक्राॅस का नया भवन

कलेक्ट्रेट में ही बनेगा रेडक्राॅस का नया भवन
  • कलेक्टर की अध्यक्षता में कार्यकारिणी समिति की बैठक में निर्णय
  • आय-व्यय का हुआ अनुमोदन
  • कार्यालय भवन के स्थान पर नया भवन बनाने के लिए डिजाइन और एस्टीमेंट तैयार करने के निर्देश दिए।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। कलेक्ट्रेट में जिस जगह रेडक्रॉस सोसायटी का पुराना भवन है उसी स्थान पर नया भवन बनाया जाएगा। यह भवन पूरी तरह से सर्वसुविधायुक्त होगा। इसमें जगह भी अधिक होगी।

इसका अनुमोदन रेडक्रॉस समिति की कार्यकारिणी समिति की गुरुवार को आयोजित बैठक में किया गया। इसी बैठक में आय-व्यय पर भी चर्चा की गई। जिला रेडक्रॉस समिति की कार्यकारिणी समिति की बैठक कलेक्टर दीपक सक्सेना की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

इस बैठक में रेडक्रॉस समिति के वर्ष 2023-24 के अभी तक के आय-व्यय का अनुमोदन किया गया। बैठक में समिति के उपाध्यक्ष डॉ. जितेन्द्र जामदार, सौरभ बडेरिया एवं डॉ. राजेश धीरावाणी, अपर कलेक्टर नाथूराम गौंड तथा कार्यकारिणी समिति के सदस्य बलदीप मैनी, डॉ. सुनील मिश्रा, डॉ. पवन स्थापक, चन्द्रकुमार भनोत, डॉ. अभिषेक दुबे, संदीप जैन, नीरज वर्मा, सुधीर अग्रवाल, नरेश ग्रोवर, हेमंत मोढ़, हेमराज अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल, अमर मिश्रा, सुनील गर्ग, सुशील मिश्रा, डॉ. आकांक्षा शुक्ला एवं यूथ रेडक्रॉस के जिला समन्वयक लोकेश व्यास व रेडक्रॉस के सचिव आशीष दीक्षित आदि मौजूद थे।

कलेक्टर श्री सक्सेना ने बैठक में रेडक्रॉस समिति को वर्तमान कार्यालय भवन के स्थान पर नया भवन बनाने के लिए डिजाइन और एस्टीमेंट तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने यह जिम्मेदारी समिति के उपाध्यक्ष सौरभ बडेरिया को सौंपी।

श्री सक्सेना ने कहा कि भवन निर्माण के लिए सीएसआर फण्ड से राशि जुटाई जाएगी। कलेक्टर ने रेडक्रॉस समिति की गतिविधियों का भी विस्तार से ब्यौरा लिया। उन्होंने समिति के पीड़ित मानवता की सेवा और परोपकारी कार्यों के विस्तार के लिए फण्ड रेजिंग पर जोर दिया।

Created On :   9 Feb 2024 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story