घर-घर जाकर पुलिस ने खोजे बमबाजी करने वाले

ओमती थाना क्षेत्र के आठ नल इलाके में हुई घटना के बाद पुलिस ने तेज की जाँच, अब तक 2 दर्जन से अधिक लोगों से हुई पूछताछ

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ओमती थानांतर्गत आठ नल क्षेत्र में गुरुवार की रात हुई बमबाजी के बाद पुलिस ने उत्पात मचाने वालों की तलाश तेज कर दी है। शुक्रवार को दिन-भर घर-घर जाकर उपद्रवियों की खोजबीन की गई और इस दौरान 2 दर्जन से अधिक लोगों को पकड़कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है िक रविवार के बाद बीती रात्रि भी यहाँ दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसके उपरांत एक समुदाय विशेष के करीब 1 सैकड़ा नकाबपोश लोगों ने हाथों में लाठियाँ और सुअरमार बम लेकर दूसरे पक्ष के लोगों से गाली-गलौज की थी। इतना ही नहीं कई घरों के बाहर बम फेंककर आतंक भी मचाया। जिसके बाद लोग दहशत में आ गए और उन्होंने थाने पहँुचकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की थी।

दिन-भर घर-घर जाकर पुलिस ने की जाँच

बमबाजी की सूचना मिलने पर पुलिस टीमों ने आठ नल इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया था। वहीं आज सुबह से लेकर शाम तक इस इलाके में बने घरों की तलाशी लेकर 2 दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान कुछ युवकों से हथियार एवं डंडे भी बरामद किए गए तो वहीं कुछ पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। ओमती पुलिस की मानें तो बमबाजी करने वाले सभी आरोपी जब तक पकड़ में नहीं आ जाते तब तक उनकी खोजबीन लगातार जारी रहेगी। इसके लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद भी ली जा रही है।

Created On :   7 Jun 2024 4:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story