धारदार हथियार से हमला कर वृद्ध की हत्या

धारदार हथियार से हमला कर वृद्ध की हत्या
बेलखेड़ा के ग्राम मनकेड़ी में हुई घटना से सनसनी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम मनकेड़ी हार में रविवार की रात अज्ञात हमलावरों ने हथियार से हमला कर एक 60 वर्षीय वृद्ध की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेजा। उधर पुलिस ने मृतक के परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी के प्रयास शुरू किए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सुनाचर निवासी कुंजीलाल लोधी उम्र 60 वर्ष का मनकेड़ी हार में मकान बन रहा है। मकान की देखरेख करने के लिए कुंजीलाल वहीं रहते थे। सोमवार की सुबह उनका बेटा तरवर सिंह लोधी चाय लेकर पहुँचा तो देखा कि उनके पिता खून से लथपथ मृत हालत में पड़े हुए थे। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। सूचना पाकर लोगों की भीड़ जमा हो गई, वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मनकेड़ी हार पहुँची। मौके पर रक्तरंजित शव बरामद होने व वृद्ध की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की जाना पाए जाने पर हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी के प्रयास शुरू किए गए हैं।

साथ रहने वाले बढ़ई पर संदेह

पूछताछ में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मृतक कुंजीलाल के अलावा निर्माणाधीन मकान में बढ़ई गुड्डू भी रहता था जो कि गायब है। पुलिस ने आशंका जताई है कि किसी बात को लेकर रात में दोनों के बीच विवाद हुआ होगा जिसके बाद बढ़ई ने धारदार हथियार से हमला कर वृद्ध की हत्या कर दी। पुलिस ने बढ़ई की तलाश में कई टीमें रवाना की हैं।

Created On :   17 July 2023 5:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story