नाले में बहे बालक का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

नाले में बहे बालक का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग
कटंगी थाने में गुमशुदगी दर्ज, रेस्क्यू में जुटी एसडीआरएफ की टीम

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कटंगी थाना क्षेत्र स्थित रंगरेज मोहल्ला में शनिवार की रात एक साढ़े 8 वर्षीय बालक फरहान नाले के तेज बहाव में बह गया था। उसकी तलाश की गयी लेकिन सुराग नहीं लग सका। बालक की तलाश करने के लिए रविवार की सुबह से एसडीआरएफ की टीम जुटी रही लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका है। ज्ञात हो कि नूर मोहम्मद का बेटा फरहान दो दिन पहले ही अपने नाना के घर घूमने के लिए आया था। शनिवार की रात वह नमाज पढऩे के बाद मस्जिद से दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था। वह नाले के पास पहुँचा और पैर फिसलने से वह नाले में बह गया था। बालक को नाले में बहता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी उसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से बालक की तलाश शुरू की गयी लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका।

हिरन नदी में मिलता है नाला

जानकारों के अनुसार जिस नाले में बालक गिरा है वह आगे जाकर हिरन नदी में मिलता है। इसे ध्यान में रखकर बेलखेड़ा, मेरेगाँव, कटंगी, पाटन के आसपास के घाटों पर टीमों को लगाया गया है, वहीं मोटर बोट से भी बालक की तलाश कराई जा रही है।

5 किलोमीटर तक अलर्ट

इस संबंध में टीआई पूजा उपाध्याय का कहना है कि बालक की तलाश में एसडीआरएफ की टीम के साथ स्थानीय गोताखोरों को भी लगाया गया है, वहीं जिस दिशा में नाला बहता है उस दिशा में 5 किलोमीटर तक पडऩे वाले सभी घाटों पर अलर्ट जारी कर गोताखोरों को लगाया गया है।

Created On :   28 July 2024 4:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story