Jabalpur News.: Jabalpur News। लूटपाट कर परदेशी युवक की चाकू गोदकर हत्या

Jabalpur News। लूटपाट कर परदेशी युवक की चाकू गोदकर हत्या
सिविल लाइन स्थित रेलवे प्लेटफाॅर्म-6 के बाहर दिन-दहाड़े हुई वारदात से सनसनी

Jabalpur News। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित रेलवे प्लेटफाॅर्म नंबर-6 के बाहर शनिवार की दोपहर बदमाशांे ने एक परदेशी युवक से लूटपाट की और विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया। दिन-दहाड़े हुए हमले मंे गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए तत्काल विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यूपी के बाँदा में रहने वाला चंद्रभान रैदास उम्र 30 वर्ष गुजरात के सूरत की एक साड़ी फैक्ट्री में काम करता था। दीपावली के लिए वह अपने घर बाँदा जा रहा था। शनिवार की दोपहर वह ट्रेन से जबलपुर पहुँचा। उसके साथ उसका भाँजा वासु भी था। जबलपुर से उन्हें ट्रेन बदलकर बाँदा जाना था और जिस ट्रेन से वे जाने वाले थे वह लेट थी। इसके चलते वे चाय-नाश्ता करने के लिए प्लेटफाॅर्म के बाहर निकले। बाहर वे हिरण की स्टैच्यू के पास रुके तभी अचानक 4 बदमाशों ने उनको घेर लिया और शराब पीने के लिए रुपयों की माँग करने लगे। चंद्रभान ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी जेब से रुपए निकाल लिए और चाकू से हमला कर उसे घायल कर वहाँ से भाग निकले। घटना के दौरान वहाँ मौजूद लोगों ने तत्काल 108 एम्बुलेंस बुलवाकर घायल को विक्टोरिया पहुँचाया। वहाँ से उसे मेडिकल रवाना किया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई। जानकारी लगने पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस घटना के दौरान मौजूद लोगों व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खँगाल कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मामा की मौत से भाँजा सदमे में

मामा की मौत से भाँजा वासु सदमे है और उसका रो-रोकर बुरा हाल है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने मामा चंद्रभान के साथ दीपावली त्योहार के चलते अपने घर जा रहा था। मामा ने परिजनों के लिए कपड़े व उपहार खरीदे थे जो कि वे अपने साथ ले जा रहे थे। घटना की जानकारी लगने पर चंद्रभान के परिवार में त्योहार की खुशियाँ मातम मंे बदल गईं।पी-2

Created On :   26 Oct 2024 5:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story