Jabalpur News: Jabalpur News। हवलदार पर हमला करने वाले साथियों पर एफआईआर

Jabalpur News। हवलदार पर हमला करने वाले साथियों पर एफआईआर
खमरिया पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Jabalpur News। खमरिया थाना क्षेत्र स्थित ईस्ट लैंड के पास बुधवार की रात क्राइम ब्रांच के हवलदार अजय द्विवेदी पर कैंची से जानलेवा हमला किए जाने के मामले में उसके दोनों साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उधर घायल हवलदार की हालत में सुधार होना बताया जा रहा है। इस मामले में हवलदार के खिलाफ भी निलम्बन की कार्रवाई की जा रही है।

ज्ञात हो कि क्राइम ब्रांच में पदस्थ हवलदार अजय बुधवार को कार से अपने साथी बसंत यादव और सुशील पटेल निवासी माढ़ोताल रैगवाँ के साथ घाना गया था। वहाँ से लौटते समय हवलदार ईस्ट लैंड टाइप-टू के पास एक पान ठेले पर रुका और वहाँ पर किसी बात को लेकर विवाद हाेने पर उस पर कैंची से जानलेवा किया गया था। इस मामले की जाँच करने पर पता चला कि हवलदार अपने साथियों के साथ पार्टी करने के लिए पड़वार गया था। वहाँ से लौटते समय उस पर हमला हुआ था। जाँच के बाद पुलिस ने बसंत यादव व सुशील पटेल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

विसर्जन जुलूस मंे थी ड्यूटी

पुलिस के अनुसार बुधवार को प्रतिमाओं के विसर्जन जुलूस में क्राइम ब्रांच के सभी अधिकारियों व जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी। ड्यूटी पर जाने की बजाय हवलदार अजय अपने साथियों के साथ पड़वार चला गया था। इस संबंध में एएसपी समर वर्मा का कहना है कि हवलदार द्वारा पुलिस की छवि धूमिल करने व कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही बरती जाने की बात सामने आई है। उसके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

Created On :   17 Oct 2024 4:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story