जबलपुर: ट्रेन हादसे के चलते रानी कमलापति इंटरसिटी और श्रीधाम एक्सप्रेस को बीच स्टेशन में रोका

ट्रेन हादसे के चलते रानी कमलापति इंटरसिटी और श्रीधाम एक्सप्रेस को बीच स्टेशन में रोका
  • सूरत-छपरा को किया डायवर्ट इटारसी में सहरसा स्पेशल ट्रेन के पहिए ट्रैक से उतरे
  • ट्रेन के बेपटरी हाेते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया और वह कोच से बाहर निकल गए
  • स्टेशन के दो और तीन नंबर प्लेटफाॅर्म का रेल ट्रैक बाधित हुआ है।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। रानी कमलापति भोपाल से चलकर सहरसा एक्सप्रेस (01663) इटारसी के पास बेपटरी हो गई। ट्रेन के दो कोच पटरी से नीचे उतर गए, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

इस ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद जबलपुर से रवाना हुई अधारताल-रानी कमलापति इंटरसिटी एक्सप्रेस, श्रीधाम एक्सप्रेस, कटनी-इटारसी मेमू ट्रेनें प्रभावित हुईं। वहीं सूरत-छपरा स्पेशल ट्रेन को डायवर्ट कर आगे रवाना किया गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गाड़ी संख्या 01663 भोपाल से निर्धारित समय पर रवाना हुई मगर शाम 6.20 बजे जैसे हीे यह ट्रेन इटारसी पहुँची तभी इटारसी स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर 2 पर लगने के दौरान ट्रेन के कोच बी-1 के दो पहिए और बी-2 के चार पहिए पटरी से उतर गए।

ट्रेन के बेपटरी हाेते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया और वह कोच से बाहर निकल गए। इस दौरान स्टेशन के दो और तीन नंबर प्लेटफाॅर्म का रेल ट्रैक बाधित हुआ है।

जबलपुर से रवाना हुई, बीच में ही रुकी

बताया जाता है कि इस हादसे के बाद कुछ ट्रेनें प्रभावित हुई हैं, जिसमें गाड़ी संख्या 22188 अधारताल-रानी कमलापति इंटरसिटी जो यहाँ से सही समय पर रवाना हुई मगर उसे पिपरिया पार करने के बाद साेहागपुर स्टेशन पर रोका गया।

इसके अलावा 12192 जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन श्रीधाम सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी जबलपुर से रवाना होने के बाद गाडरवारा स्टेशन पर रोक दी गई। इसी प्रकार 06620 कटनी-इटारसी मेेमू ट्रेन को करेली में रोका गया था। वहीं 09065 सूरत-छपरा स्पेशल ट्रेन को इटारसी से वाया बीना रूट पर डायवर्ट किया गया।

Created On :   13 Aug 2024 12:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story