चोरों के हौसले बुलंद: राइस मिल के सामने खड़े वाहनों के पहिए और डीजल निकालकर ले गये चोर

राइस मिल के सामने खड़े वाहनों के पहिए और डीजल निकालकर ले गये चोर
  • शहर में चोरियों की घटनाएं बढ़ी
  • निर्माणाधीन अस्पताल के कार्य में लगे हैं ट्रक
  • ट्रक चालक ने दर्ज कराई शिकायत

डिजिटल डेस्क, चामोर्शी (गड़चिरोली)। शहर के मानापुरे राइस मिल के प्रांगण में खड़े तीन ट्रकों के पहिए और डीजल चोरी होने की घटना उजागर होते ही लोगों में खलबली मच गई है। मामले की शिकायत प्राप्त होते ही शहर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पिछले कुछ दिनों से शहर में चोरियों की घटनाएं बढ़ गई हैं जिससे शहर वासियों में भयपूर्ण माहौल निर्माण हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के ठेकेदार प्रमोद वायलालवार के कुछ ट्रक इन दिनों कोनसरी में निर्माणाधीन अस्पताल के कार्य में कार्यरत है। इन ट्रकों की मदद से हर दिन मुरूम की ढुलाई की जाती है। यह कार्य होने के बाद सभी ट्रक चामोर्शी स्थित मानापुरे राइस मिल के प्रांगण में खड़े किये जाते हैं। मंगलवार, 13 अगस्त की देर रात अज्ञात चोरों ने इन्हीं में से ट्रक क्रमांक एम. एच. 33 टी. 3267 का एक पहिया, एम. एच. 33 टी. 3467 का एक पहिया और ट्रक क्रमांक एम. एच. 33 टी. 3014 का एक पहिया और तीनों ट्रकों का डीजल ऐसा कुल 1 लाख 30 हजार 200 रुपए का माल चुरा लिया। संबंधित ट्रकों के वाहनिर्माणाधीन अस्पताल के कार्य में चालक बुधवार की सुबह राइस मिल परिसर में पहुंचते ही उन्हें चोरी की घटना का पता चला। इस मामले में ट्रक चालक चामोर्शी तहसील के फोकुर्डी निवासी मनोज घोगरे की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चाेरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अधिक जांच शुरू कर दी है।

शराब समेत लाखों रुपए का माल जब्त, तीन गिरफ्तार : गड़चिरोली शहर पुलिस ने विभिन्न दो जगह पर कार्रवाई कर शराब समेत 1 लाख 19 हजार 700 रुपए का माल जब्त किया है। वहीं एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों में शहर के गोकुलनगर निवासी मायाबाई भाऊराव भरडकर, यड़मपायली निवासी दशरत मंगलू हिचामी और येडसगोंदी निवासी तुलशीराम केशव नैताम का समावेश है। शहर के गोकुलनगर में मायाबाई भरडकर नामक महिला द्वारा शराब की बिक्री करने की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस ने महिला के घर पर छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई में 27 हजार 700 रुपए की देशी-विदेशी शराब जब्त की गई है। वहीं दूसरी कार्रवाई शहर के धानोरा मार्ग पर की गई। जहां दशरत और तुलशीराम यह दोनों एम. एच. 33 एपी-3977 क्रमांक की दोपहिया से शराब की तस्करी कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने कार्रवाई कर 78 हजार रुपए की दोपहिया समेत 14 हजार रुपए की देशी शराब ऐसा कुल 92 हजार रुपए का माल जब्त किया है। दोनों कार्रवाइयों में 1 लाख 19 हजार 700 रुपए का माल जब्त किया गया है। यह कार्रवाइयां थानेदार रेवचंद सिंगनजुडे के मार्गदर्शन में डीबी दल के धनंजय चौधरी, अविनाश लंजे, तुषार खोब्रागडे, वृषाली चव्हाण ने की है।

Created On :   16 Aug 2024 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story