Gadchiroli News: अहेरी विधानसभा के लिए कांग्रेस करेगी दावा, जन संपर्क में जुटे इच्छुक

अहेरी विधानसभा के लिए कांग्रेस करेगी दावा, जन संपर्क में जुटे इच्छुक
  • विपक्ष नेता विजय वडेट्टीवार ने दी जानकारी
  • विधानसभा चुनाव में होगी कांटे की टक्कर
  • पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्मेलन में जुटे नेता

Gadchiroli News अहेरी विधानसभा में कांग्रेस की ताकत बढ़ने के कारण कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता लगातार इस क्षेत्र के मतदाताओं से जनसंपर्क बनाए हुए हैं। ऐसे में अहेरी विधानसभा की सीट कांग्रेस के कोटे में देने की मांग आलापल्ली के कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्मेलन में महाराष्ट्र राज्य के विपक्ष नेता विजय वडेट्टीवार ने की है। इस मांग को लेकर अब चार आत्राम के बीच होनेवाली चुनावी टक्कर में कांग्रेस ने अपनी दावेदारी पेश की है जिसके कारण इस विधानसभा चुनाव में और भी ज्यादा कांटे की टक्कर होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

खाद्य व औषधि प्रशासन मंत्री धर्मरावबाबा आत्राम की पुत्री भाग्यश्री आत्राम ने पिता से बगावत कर राकांपा (शरद पवार गुट) में प्रवेश कर इस विधानसभा क्षेत्र में चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। वहीं इस विधानसभा क्षेत्र चार आत्राम शक्ति प्रदर्शन कर अपने दावेदारी दिखा रहे हैे जिनमें मंत्री धर्मरावबाबा आत्राम, भाग्यश्री आत्राम, अम्ब्रिशराव आत्राम व दीपक आत्राम शामिल हैं। महायुति की ओर से राकांपा (अजित पवार गुट) के धर्मरावबाबा आत्राम और महाविकास आघाड़ी की ओर से राकांपा (शरद पवार गुट) के उम्मीदवार चुनावी मैदान में खड़े करने की उम्मीद थी। ऐसे में महाराष्ट्र राज्य के विपक्ष नेता तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय वडेट्टीवार ने रविवार को आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस की दावेदारी पेश की जिसके चलते अहेरी विधानसभा क्षेत्र में किस पार्टी का कौनसा प्रत्याशी मैदान में आमने-सामने होगा और किसकी जीत होगी? इस ओर सभी का ध्यान लगा हुआ है।

शरद पवार गुट की उम्मीदवारी किसे मिलेगी? भाजपा के पूर्व पालकमंत्री अम्ब्रीशराव आत्राम शरद पवार के संपर्क में होने की जानकारी है। वहीं कुछ दिन पूर्व खाद्य व औषधि प्रशासन मंत्री धर्मरावबाबा आत्राम की बेटी भाग्यश्री आत्राम ने राकांपा के शरद पवार गुट में प्रवेश कर शक्ति प्रदर्शन किया था। ऐसे में भाई-बहन के रेस में दोनों में से किसको उम्मीदवारी मिलेगी या अन्य उम्मीदवार को मौका दिया जाएगा। यह देखना अब उल्लेखनीय है।

Created On :   30 Sept 2024 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story