गर्भवती होने पर खुला राज: शादी और पैसे का लालच देकर नाबालिग से चार लोगों ने किया दुष्कर्म

शादी और पैसे का लालच देकर नाबालिग से चार लोगों ने किया दुष्कर्म
  • एक गिरफ्तार बाकी की तलाश जारी
  • 7 माह की गर्भवती होने पर पुलिस में दी शिकायत
  • पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क, चिमूर । चिमूर पुलिस थाना अंतर्गत तहसील के अंतिम छोर पर स्थित एक गांव की साढ़े सत्रह वर्ष की किशोरी को शादी और पैसे का लालच देकर चार आरोपियों ने अलग-अलग समय पर लगभग एक महीने दुराचार की घटना 6 सितंबर को सामने आई है। बदलापुर, नागभीड़, बल्लारपुर की घटनाएं ताजी रहते हुए एक और नाबालिग के साथ दुराचार की घटना से खलबली मची है। पुलिस ने आरोपी संदीप खांडेकर को गिरफ्तार कर लिया और अन्यों की तलाश कर रही है।

पीड़ित ने अपनी मां के साथ 7 सितंबर शनिवार को चिमूर थाने में मौखिक रिपोर्ट दी। रिपोर्ट के आधार पर चिमूर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की हैै। पीड़िता ने बताया कि चारों आरोपी विवाह और पैसे का लालच देकर 1 से 29 फरवरी के बीच अलग-अलग दिन अलग समय पर घर में अकेली रहने पर जबरदस्ती करते थे। इस बीच पीड़ित का पेट बढ़ा दिखाई देने पर उसकी मां ने निजी नर्सिंग होम में जांच करायी तो पीड़ित 7 महीने की गर्भवती होने की जानकारी मिली है। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर चिमूर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 376 (2) (एफ), 34, सहधारा 4, 8 पास्को के तहत मामला दर्ज कर आमड़ी ग्राम निवासी आरोपी संदीप देवीदास खांडेकर (30) को 7 सितंबर को गिरफ्तार किया। उसे रविवार 8 सितंबर को न्यायालय में पेश किए जाने पर 10 सितंबर तक के लिए पीसीआर में भेज दिया है। अन्य तीन आरोपी फरार है जिनकी तलाश चिमूर पुलिस कर रही है। मामले की जांच एसडीपओ राकेश जाधव कर रहे हैं।

जिले में थमने का नाम ले रही महिला अत्याचार की घटना : पिछले कुछ दिनों में जिले में महिला, युवतियों के अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। नागभीड़ में एक नाबालिग के यौन शोषण, बल्लारपुर में एक दिव्यांग और एक नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना के बाद नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिससे तनाव की स्थिति निर्माण हो गई थी। अब चिमूर में एक नाबालिग को विवाह और पैसे का झांसा देकर लगभग एक महीने तक उसके यौन शोषण की घटना सामने आई है।


Created On :   9 Sept 2024 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story