पुलिस कर रही जांच: कबूतर चुराने के संदेह में नाबालिग ने बच्चों को जमकर पीटा , मामला दर्ज

कबूतर चुराने के संदेह में नाबालिग ने बच्चों को जमकर पीटा , मामला दर्ज
  • वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
  • आरोपी को बाल न्यायालय के समक्ष किया पेश
  • कुछ समय के लिए तनावपूर्ण माहौल

डिजिटल डेस्क, देसाईगंज (गड़चिरोली)। कबूतर चुराने के संदेह में चार बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने की घटना तहसील के आमगांव में उजागर हुई है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही देसाईगंज पुलिस ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है। मंगलवार, 6 अगस्त को आरोपी को बाल न्यायालय के समक्ष भी पेश किए जाने की जानकारी मिली है।

इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार, देसाईगंज तहसील के आमगांव स्थित राम मंदिर परिसर में चार बच्चों की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी गई थी। इस संदर्भ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही खलबली मच गई थी। इस वीडियो में एक नाबालिग आरोपी चार बच्चों की लकड़ी और लोहे के रॉड से पिटाई करते देखा गया। आरोपी के पिता का देसाईगंज में रक्त जांच की लैब होकर वह नाबालिग है। नाबालिग आरोपी ने चारों बच्चों पर कबूतर चुराने का आरोप लगाया था।

साथ ही इसी आरोपों के चलते उसने चारों बच्चों की जमकर पिटाई भी कर दी थी। घटना के करीब 15 दिनों बाद इस आशय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस बीच सोमवार, 5 अगस्त की शाम पीड़ित चारों बच्चों के माता-पिता और आमगांव के कुछ नागरिक आरोपी के कस्तूरबा वार्ड स्थित निवासस्थान के समक्ष इकट्ठा हुए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान कुछ समय के लिए तनावपूर्ण माहौल भी निर्माण हुआ। पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर नाबालिग आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया और पीड़ित बालकों के माता-पिता को अपने-अपने घर रवाना किया। इस घटना के बाद अब सभी स्तरों से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की जा रही है।

Created On :   7 Aug 2024 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story