कार्रवाई: पुलिस ने मारा छापा , शराब विक्रेता के घर पर मिले 21 लाख रुपए

पुलिस ने मारा छापा , शराब विक्रेता के घर पर मिले 21 लाख रुपए
  • पुलिस ने हजारों रुपए की देशी शराब जब्त की
  • पुलिस को 21 लाख 80 हजार 240 रुपए नकद मिले
  • गुप्त जानकारी पर पुलिस ने दी दबिश

डिजिटल डेस्क, गड़चिरोली। पोला उत्सव के मद्देनजर गड़चिरोली शहर पुलिस द्वारा शहर में शराब विक्रेताओं पर नजर रखने के साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मुहिम शुरू की गई थी। इसी बीच बुधवार 4 सितंबर को थाना क्षेत्र अंतर्गत नवेगांव निवासी स्वप्निल ऊर्फ शुभम शेंडे नामक शराब विक्रेता के घर में शराब रखे होने की गुप्त जानकारी पुलिस को मिली जिसके आधार पर पुलिस ने शराब विक्रेता के घर पर छापामार कार्रवाई की।

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने हजारों रुपए की देशी शराब जब्त की। लेकिन घर की तलाशी के दौरान पुलिस के हाथ करीब 21 लाख 80 हजार 240 रुपए की नकद मिली है। इस नकद को पुलिस ने जब्त कर लिया है। लेकिन शराब विक्रेता स्वप्निल शेंडे यह फरार बताया गया है। इस कार्रवाई में शराब और अन्य सामग्री मिलाकर कुल 21 लाख 86 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। कार्रवाई थानेदार रेवचंद सिंगनजुडे के मार्गदर्शन पुलिस उपनिरीक्षक दीपक चव्हाण, महिला पुलिस उपनिरीक्षक आरती सासवडे, पुलिस हवालदार पोल्लेलवार, स्वप्नील कुडावले, महिला पुलिस कर्मी वाचामी, बडे, मेश्राम, भुसारी आदि ने की है।

शराब विक्रेता के पास कहां से आयी इतनी मोटी रकम?

स्वप्निल शेंडे के घर में शराब होने की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम उसके घर पर कार्रवाई करने पहुंची। इस समय घर के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। इसी बीच घर के सामने बैठी महिला से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम यशोदा शेंडे बताते हुए घर उसका मालिकाना होने की बात कही। जिससे पुलिस ने पंच के सामने दरवाजे को जड़ा ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया और जांच के दौरान पुलिस के हाथ 21 लाख 80 हजार 240 रुपए की रकम मिली। एक शराब विक्रेता के घर इतनी बडी रकम कहां से आयी? ऐसा सवाल निर्माण हो गया है। चर्चा है कि स्थानीय स्तर पर शराब की बिक्री का व्यापार पुलिस के आशीर्वाद के बिना संभव नहीं है। फरार आरोपी शेंडे शराब विक्रेता होकर उसके पुलिस के साथ घने संबंध है। उसके घर से बरामद लाखों रुपए की नकद पुलिस को हफ्ते के रूप में ही देनी थी, ऐसी चर्चा बुधवार को दिनभर शहर में चलते रही।

Created On :   5 Sept 2024 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story