तीन मौतें: जहर से दो युवक और करंट की चपेट में आने से अधेड़ ने तोड़ा दम, कुंडीपुरा, शिवपुरी और चौरई थाना क्षेत्र की घटनाएं

जहर से दो युवक और करंट की चपेट में आने से अधेड़ ने तोड़ा दम, कुंडीपुरा, शिवपुरी और चौरई थाना क्षेत्र की घटनाएं
  • जहर से दो युवक और करंट की चपेट में आने से अधेड़ ने तोड़ा दम
  • कुंडीपुरा, शिवपुरी और चौरई थाना क्षेत्र की घटनाएं

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के शिवपुरी और चौरई थाना क्षेत्र में दो युवकों ने अलग-अलग कारणों से जहर का सेवन कर लिया था। शिवपुरी के एक युवक ने शुक्रवार को जहर का सेवन कर लिया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना चौरई की है। यहां तेंदनी के एक युवक ने बीती १२ सितम्बर को जहर का सेवन कर लिया था। जिला अस्पताल मेें इलाज के दौरान १४ सितम्बर की दोपहर को मौत हो गई। तीसरी घटना कुंडीपुरा के उमरियाइसरा में हुई है। यहां एक ढाबा में काम करने वाले अधेड़ की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

काम पर निकले युवक ने पिया जहर, मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के तेंदनी निवासी २५ वर्षीय गंभीर सिंह यादव ने चार साल पहले प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से वह चौरई में रहकर बेल्डिंग का काम करता था। १२ सितम्बर को गंभीर सिंह घर से काम पर जाने निकला था। शाम को उसने जहर का सेवन कर लिया। चौरई अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान १४ सितम्बर की दोपहर गंभीर सिंह की मौत हो गई।

यह भी पढ़े -बिछुआ पुलिस ने बाइक चोर गिरोह दबोचा, चार बाइक जब्त, चोरी की बाइक खरीदने वाले को भी बनाया आरोपी

जहर के सेवन से युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि शिवपुरी के ग्राम विस्खान निवासी २६ वर्षीय अंजेश पिता प्रताप उईके ने अज्ञात कारणों के चलते शुक्रवार को जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात अंजेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -जबलपुर से लौटते समय सिवनी के समीप हाईवे किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से टकराया पिकअप वाहन

करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत-

एसआई धर्मेन्द्र कुसराम ने बताया कि अमरवाड़ा नई आबादी निवासी ५० वर्षीय शंकर डेहरिया उमरिया इसरा स्थित एमटीएस ढाबा में काम करता था। बीती रात सभी कर्मचारी खाना खाने के बाद सो गए थे। सुबह शंकर डेहरिया बिजली के मीटर के समीप मृत अवस्था में पड़ा मिला है। विद्युत तार की चपेट में आने से शंकर की मौत हुई है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -सिम्स के डॉक्टरों की टीम ने की बोन ट्यूमर की सर्जरी, निकाला १८ सेंटीमीटर ट्यूमर

Created On :   15 Sept 2024 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story