बेखौफ लुटेरे: चौबीस घंटे मेें दो लूट, पुलिस के हाथ खाली,सारना और सिहोरा में बाइक सवारों से लूट

चौबीस घंटे मेें दो लूट, पुलिस के हाथ खाली,सारना और सिहोरा में बाइक सवारों से लूट
  • चौबीस घंटे मेें दो लूट, पुलिस के हाथ खाली
  • सारना और सिहोरा में बाइक सवारों से लूट
  • पिछले बीस दिन में लूट की तीन वारदात

डिजिटल डेस्क, चौरई/छिंदवाड़ा। जिले में कानून व्यवस्था बुरी तरह से लडख़ड़ाई हुई है। हालात यह है कि बेखौफ बदमाश लूट जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे रहे है और पुलिस उनका सुराग तक नहीं जुटा पा रही है। पुलिस की रात्रि गश्त की कलई खोलते लुटेरों ने एक रात में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया है। शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात धरमटेकड़ी चौकी के सारना में बाइक सवार से मारपीट कर लूट की गई। दूसरी लूट चौरई के सिहोरा के समीप की गई। यहां बाइक सवार दो युवकों से लूट की गई है। चौरई में लूट की यह दूसरी वारदात है। लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली है।

यह भी पढ़े -ट्रैक्टर से गिरा चालक की मौत, सर्पदंश पीडि़ता ने तोड़ा दम, धरमटेकड़ी चौकी के मेघासिवनी और तामिया की घटना

युवक से मारपीट कर दस हजार लूटे, मोबाइल लेकर फरार-

धर्मटेकडी चौकी प्रभारी महेंद्र शाक्य ने बताया कि सिहोरा मढक़ा निवासी ३५ वर्षीय गोविंद पिता सजन चंद्रवंशी का भतीजा जिला अस्पताल में भर्ती है। शुक्रवार को गोविंद भतीजे से मिलने आया था। रात लगभग ११.३० से १२ बजे के बीच गोविंद वापस गांव लौट रहा था। सारना के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया। लुटेरों ने गोविन्द से १० हजार रुपए नगद, मोबाइल और बाइक की चाबी छीनकर फरार हो गए। शनिवार सुबह पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा ३०९ (६) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -सिम्स में पहली बार हुआ रीढ़ की हड्डी का ऑपरेशन, डॉक्टरों ने पीडि़त महिला का किया सफल ऑपरेशन

चौरई के सिहोरा में बाइक सवारों से लूट-

चौरई के सिहोरा के समीप शुक्रवार रात लगभग ३ बजे दूसरी लूट हुई। छिंदवाड़ा निवासी विशाल मिश्रा अपने एक रिश्तेदार के साथ गोटेगांव से तीर्थ यात्रा कर लौट रहा था। सिहोरा के समीप २ बाइक सवार ४ लुटेरों ने उनका रास्ता रोक लिया। लुटेरों ने डरा धमकाकर २८ सौ रुपए और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। इसके पूर्व ७ जुलाई की रात चौरई के सिहोरामाल और चोरगांव के बीच बाइक सवार युवक से लूट की गई थी। धनौरा निवासी राकेश पाल शादी समारोह से वापस घर जा रहा था। लुटेरों ने रास्ता रोककर तीन हजार रुपए नकदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़े -उभेगांव के १९० घरों की जांच, ७० घरों में मिले मच्छरों के लार्वा, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया लार्वा नष्टीकरण

Created On :   21 July 2024 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story