छिंदवाड़ा: सड़क हादसे में दो लोगों ने तोड़ा दम, जहर के सेवन से युवक ने गंवाई जान कुंडीपुरा, अमरवाड़ा और परासिया थाना क्षेत्र के मामले

सड़क हादसे में दो लोगों ने तोड़ा दम, जहर के सेवन से युवक ने गंवाई जान कुंडीपुरा, अमरवाड़ा और परासिया थाना क्षेत्र के मामले
  • सड़क हादसे में दो लोगों ने तोड़ा दम
  • जहर के सेवन से युवक ने गंवाई जान
  • कुंडीपुरा, अमरवाड़ा और परासिया थाना क्षेत्र के मामले

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के अतरवाड़ा मार्ग पर तेज रफ्तार वाहन ने चंदनगांव निवासी बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल बाइक सवार की इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई। दूसरी घटना परासिया के चिखलीकलां की है। यहां एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। तीन दिनों तक चले इलाज के बाद युवक की मौत हो गई। तीसरी घटना अमरवाड़ा की है। गुरुवार रात तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों प्रकरणों में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

सडक़ हादसे में घायल ने तोड़ा दम-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चंदनगांव के ठाकरेढाना निवासी ४२ वर्षीय प्रहलाद पिता टेकचंद उईके को २४ जून को अतरवाड़ा रोड पर तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दिया था। हादसे में घायल प्रहलाद को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। हालत नाजुक होने पर गुरुवार को प्रहलाद को नागपुर रेफर किया गया था। रास्ते में प्रहलाद ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़े -जिले को दो साल से एक भी नई सड़क नहीं, रोड बनाने वाले दो विभागों के हाथ खाली

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत-

अमरवाड़ा से छिंदवाड़ा मार्ग स्थित पेट्रोप पंप के समीप तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार बदरिया निवासी २५ वर्षीय अरुण पिता राजू कुमरे को टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल अरुण की मौत हो गई। गुरुवार रात को अरुण अमरवाड़ा से अपने घर लौट रहा था। रास्ते में वह हादसे का शिकार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -विद्युत तार टूटकर बच्चे पर गिरा, दूसरी घटना में विद्युत पोल महिला पर गिरा, मौत

जहर के सेवन से युवक की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि परासिया के चिखलीकलां निवासी २८ वर्षीय संतकुमार पिता गुरुदयाल कहार ने २४ जून की शाम अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे परासिया अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में शिफ्ट कराया था। यहां भी स्वास्थ्य सुधार न होने पर गुरुवार को उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। जहां युवक की मौत हो गई।

यह भी पढ़े -जिले के हर सरकारी स्कूलों में जेईई और नीट की होगी पढ़ाई, हर दिन लगेगा एक पीरियड

Created On :   28 Jun 2024 5:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story