धोखाधड़ी मामला: किराए पर ट्रैक्टर लिया और फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिए, आधा दर्जन वाहन मालिकों के साथ फर्जीवाड़ा, केस दर्ज

किराए पर ट्रैक्टर लिया और फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिए, आधा दर्जन वाहन मालिकों के साथ फर्जीवाड़ा, केस दर्ज
  • किराए पर ट्रैक्टर लिया और फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिए
  • आधा दर्जन वाहन मालिकों के साथ फर्जीवाड़ा

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। लावाघोघरी और सांवरी के आधा दर्जन से अधिक ट्रैक्टर चालकों के साथ ठगी का मामला सामने आया है। चार युवकों ने प्रतिमाह तीस हजार रुपए में ट्रैक्टर किराए पर लिए और फर्जी दस्तावेज बनाकर कम दाम पर बेच दिया। आवेदकों की शिकायत पर पुलिस ने चार ट्रैक्टर जब्त किए है। पुलिस ने चार ठगों के साथ खरीदारों पर भी मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -महिला की संदिग्ध मौत, शरीर पर चोट के निशान मिले, धरमटेकड़ी चौकी पुलिस कर रही जांच

लावाघोघरी टीआई खेलचंद पटेल ने बताया कि जुन्नारदेव निवासी ३५ वर्षीय मोहित मालवी ने साथी जागेश्वर, जितेन्द्र भांवरकर और विजय के साथ मिलकर लावाघोघरी के मछेरा निवासी जगदीश उईके, महलारी बाकुल निवासी केशव वाडिवा, टेमनीखुर्द निवासी केशव पंद्रे और कैलाश शीलू से ट्रैक्टर-ट्राली तीस हजार रुपए प्रतिमाह पर किराए पर लिए थे। दिसम्बर २३ से नवम्बर २०२४ तक का किरायानामा भी बनाया गया था। आरोपी मोहित ने साथियों के साथ मिलकर इन ट्रैक्टरों के फर्जी दस्तावेज बनाए और चांद के गुमगांव व जमुनिया के लोगों को डेढ़ लाख रुपए में बेच दिए थे। पीडि़तों की शिकायत पर पुलिस ने मोहित मालवी को अभिरक्षा में लिया है। उसके साथी अभी फरार है। ठगों और ट्रैक्टर खरीदने वालों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -तीन मौतें... अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन ने गंवाई जान, अमरवाड़ा- कुंडीपुरा और मोहखेड़ थाना क्षेत्र की घटनाएं

एसपी से की थी शिकायत-

इन ठगों ने लावाघोघरी, सांवरी के अलावा जुन्नारदेव समेत आसपास के ट्रैक्टर मालिकों से गाड़ी किराए पर ली है। आवेदकों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत की थी। शिकायत की जांच में मामला खुलकर सामने आया है। पुलिस अभी अन्य आवेदकों की शिकायत की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -बम्हनीकलां में उल्टी-दस्त का प्रकोप, ३३ ग्रामीण बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में डाला डेरा, पीएचई ने लिया पानी का सैंपल

Created On :   11 Aug 2024 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story