अब मजनुओं की खैर नहीं: मजनुओं पर रहेगी पुलिस की नजर, एसपी ने गठित की महिला पुलिस टीम

मजनुओं पर रहेगी पुलिस की नजर, एसपी ने गठित की महिला पुलिस टीम
  • अब मजनुओं की खैर नहीं
  • पुलिस की रहेगी नजर
  • एसपी ने गठित की महिला पुलिस टीम

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर की सडक़ पर घूमने वाले आवारा तत्वों और मजनुओं की अब खैर नहीं। एसपी मनीष खत्री के आदेश पर एक सर्विलेंस मोबाइल टीम गठित की गई है। इस टीम की मुखिया महिला थाना प्रभारी को बनाया गया है। स्कूल लगते और छूटते वक्त पुलिस टीम गश्त करेगी। दरअसल पिछले कुछ दिनों से स्कूल, कॉलेज के बाहर छात्राओं से अभद्रता के मामले सामने आ रहे हैं। जिसे एसपी ने गंभीरता से लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़े -शराबी खुलेआम छलका रहे जाम, बस स्टैंड और फव्वारा चौक में खुलेआम शराबखोरी

शहर के स्कूल, कॉलेज, शैक्षणिक संस्थान, कोचिंग सेंटर, पार्क, बाजार, चौक-चौराहों पर पुलिस टीम और सीसीटीवी कैमरों से भी नजर रखी जाएगी। भ्रमण के दौरान असामाजिक तत्वों, मनचलों, बिना कारण स्कूलों के आसपास खड़े युवकों से बारीकी से पूछताछ की जाएगी। असामाजिक तत्वों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। महिला थाना प्रभारी त्रिशला मित्तल द्वारा महिलाओं, स्कूली विद्यार्थियों से सरकारी नम्बर साझा किए जा रहे है। इन नम्बरों पर संपर्क कर छात्राएं व महिलाएं असामाजिक तत्वों की शिकायत कर सकती है।

यह भी पढ़े -मोही में वन्यप्राणी के हमले से मवेशी की मौत, वन अमले ने शुरू की सर्चिंग

थाने की टीम भी करेगी कार्रवाई-

एसपी श्री खत्री ने निर्देश दिए है कि महिलाओं और स्कूली छात्र-छात्राओं की सुरक्षा और पेट्रोलिंग के लिए थाने से एसआई, प्रधान आरक्षक और आरक्षक की टीम गठित कर ड्यूटी लगाई जाए। यह टीम शैक्षणिक संस्थानों के लगने और छूटते वक्त पेट्रोलिंग करेगी और मजनुओं की धरपकड़ करेगी।

यह भी पढ़े -मटन बनाने से इनकार करने पर आरोपी ने वृद्धा को बुरी तरह से पीटा, जिला अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती है वृद्धा

Created On :   24 Aug 2024 5:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story