छिंदवाड़ा: बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने दी जान, पटरी पर दो टुकड़ों में मिला शव

बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने दी जान, पटरी पर दो टुकड़ों में मिला शव
  • बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने दी जान, पटरी पर दो टुकड़ों में मिला शव
  • जहर और फांसी लगाकर दो युवकों ने दी जान, नाले में मिला महिला का शव

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा, जुन्नारदेव और देहात थाना क्षेत्र में अलग-अलग कारणों से तीन लोगों ने जान दे दी। इसके अलावा जुन्नादेव के अम्बाड़ा चौकी में रविवार को एक महिला का शव नाले में मिला। दूसरी घटना में अमरवाड़ा के एक युवक ने जहर का सेवन कर लिया था। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। तीसरी घटना में जुन्नारदेव के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चौथा मामला देहात थाना क्षेत्र का है। यहां बीमारी से परेशान एक बुजुर्ग ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी। चारों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।

बीमारी से पीडि़त बुजुर्ग ने की आत्महत्या-

देहात थाना क्षेत्र के एसएएफ गेट के समीप रेलवे पटरी पर रविवार सुबह ट्रेन के सामने कूदकर एक बुजुर्ग ने अपनी जान दे दी। मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने कैंसर के रोग से परेशान होने का जिक्र किया है। देहात टीआई जीएस उईके ने बताया कि गुलाबरा शक्ति नगर निवासी ६४ वर्षीय शांतिलाल पिता रामस्वरूप मिश्रा कैंसर से पीडि़त थे। बीमारी से परेशान होकर शांतिलाल ने रविवार सुबह लगभग १० बजे पातालकोट एक्सप्रेस के सामने कूदकर जान दे दी। मृतक आर्थिक रूप से परेशान भी बताया जा रहा था। मृतक के पास मिले सुसाइड नोट को पुलिस ने जब्त कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -कमल नाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा के कई कांग्रेस नेता भाजपा में हुए शामिल

जहर के सेवन से अधेड़ की मौत-

अमरवाड़ा के एक शख्स ने शुक्रवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान शनिवार रात उसकी मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा निवासी ४८ वर्षीय उमाशंकर पिता महाप्रसाद इवनाती ने शुक्रवार को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। इलाज के दौरान उमाशंकर ने शनिवार रात लगभग आठ बजे दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े -अंतर्राज्यीय ठग गिरोह धराया, पूजा-पाठ का झांसा देकर महिला से की थी ठगी

फंदे पर लटका मिला युवक का शव-

जुन्नारदेव के ग्राम उपली निवासी २८ वर्षीय विरेन्द्र पिता सदरी यादव का शव शनिवार को पीपल वाला नाले के समीप पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर को विरेन्द्र घर से शौच के लिए निकला था। घटनास्थल के समीप से गुजर रहे लोगों ने विरेन्द्र को फंदे पर लटका देखा और परिजनों को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -उड़ीसा के गांजा तस्कर मोहखेड़ में गिरफ्तार, दो किलो गांजा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

नाले मेें मिला महिला का शव-

जुन्नारदेव की अम्बाड़ा चौकी के ग्राम मोरकुंड में रविवार को ५० वर्षीय सुनीता पति गणेश कुमरे का शव नाले में मिला। नाले में शव मिलने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस संभावना जता रही है कि सुनीता धोखे से नाले में जा गिरी। हालांकि पुलिस ने मामले को जांच में रखा है।

Created On :   4 March 2024 4:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story