छिंदवाड़ा: शराब ठेकेदार के गुर्गों ने की मारपीट, केस दर्ज

शराब ठेकेदार के गुर्गों ने की मारपीट, केस दर्ज
  • जुन्नारदेव के अम्बाड़ा चौकी क्षेत्र के एक शराब ठेकेदार
  • शराब ठेकेदार के गुर्गों ने की मारपीट, केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जुन्नारदेव के अम्बाड़ा चौकी क्षेत्र के एक शराब ठेकेदार के गुर्गों ने दो युवकों के साथ मारपीट की। घायल युवकों की शिकायत पर पुलिस ने छह लेागों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को अभिरक्षा में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि केवलारी निवासी मोहन विश्वकर्मा शनिवार को अपने दोस्त कमल मरकाम के साथ इकलहरा से घर केवलारी जा रहा था। रिछेड़ा के समीप राजेश और रवि ने उन्हें रोक लिया। दोनों ने उन पर शराब का अवैध कारोबार करने का आरोप लगाते हुए विवाद किया। इस दौरान अजीत, गुलशन और बंटी मलिक भी यहां आ गए। उन्होंने पुलिस चौकी जाने की बात कहकर मोहन और कमल को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। दोनों को शराब दुकान ले जाकर सभी ने उसके साथ मारपीट की। घायलों की शिकायत पर पुलिस ने हरीश सूर्यवंशी, अजीत बाधवा, महेश उर्फ बंटी बानकर, गुलशन उर्फ गोलू विश्वकर्मा, राजेश यदुवंशी और रवि उर्फ सुशांत लोड के खिलाफ मारपीट और एसटीएससी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -सड़क हादसे में तीन और जहर के सेवन से दो लोगों ने गंवाई जान, उमरेठ, सौंसर, अमरवाड़ा थाना और धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र का मामला

यह भी पढ़े -शराब के नशे में दो युवकों में मारपीट, सुबह एक मिला मृत, पुलिस मामले की विवेचना में जुटी

यह भी पढ़े -नागपुर से डिस्चार्ज होकर लौटा मासूम, अब जिला अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा इलाज

Created On :   3 Jun 2024 4:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story