चार मौतें: अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों ने तोड़ा दम, चौरई, कोतवाली, सौंसर और लावाघोघरी में हुए हादसे

अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों ने तोड़ा दम, चौरई, कोतवाली, सौंसर और लावाघोघरी में हुए हादसे
  • अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों ने तोड़ा दम
  • चौरई, कोतवाली, सौंसर और लावाघोघरी में हुए हादसे

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/सौंसर। जिले के चौरई, लावाघोघरी, सौंसर और कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन भीषण सडक़ हादसों में एक बुजुर्ग समेत तीन लोगों ने जान गंवा दी है। चौरई के झिलमिली में एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी थी। इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। कोतवाली में गुरुवार को हुए सडक़ हादसे में उमरेठ के एक युवक ने दम तोड़ दिया। इसी तरह लावाघोघरी में हुई दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। सौंसर के पीपलानारायण वार में बाइक सवार बैलगाड़ी से जा टकराएं। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। चारों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के ग्राम झिलमिली निवासी ६५ वर्षीय बल्लू पिता श्यामलाल विश्वकर्मा १० जुलाई को गांव में ही रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर से पैदल अपने घर जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। घायल बुजुर्ग को परिजनों ने प्राइवेट डॉक्टर के पास प्राथमिक इलाज कराने के बाद ११ जुलाई को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से उन्हें नागपुर रेफर किया गया था। इस दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े -छिंदवाड़ा में बाइक की टक्कर से पति की मौत, पत्नी घायल

बाइक भिड़ंत में घायल युवक की मौत-

सांवरी चौकी प्रभारी अनिल उईके ने बताया कि सांवरी स्थित दूध डेयरी के सामने २५ जून को दो वाहनों की सीधी भिड़ंत में बोरगांव निवासी १९ वर्षीय गनेश पिता मंशाराम उईके को गंभीर चोट आई थी। आठ दिनों तक उसका अस्पताल में इलाज भी चला। इसके बाद वह अपने घर चला गया था। ११ जुलाई को अचानक गनेश की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

बैलगाड़ी से टकराया बाइक सवार, मौत-

पिपला चौकी प्रभारी नन्हेलाल मरावी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को पिपला नारायणवार निवासी २० वर्षीय शरद पिता प्रकाश लाडसे अपने साथी अंकित धुर्वे के साथ बाइक से सीतापार से गांव लौट रहा था। ग्राम सेमड़ा जोड़ पर बाइक सवार सामने से आ रही बैलगाड़ी से जा टकराएं। हादसे में घायल शरद और अंकित को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने शरद को मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक की टक्कर से बैल की मौके पर मौत हो गई। बैलगाड़ी चालक रवि राजुके को भी चोट आई है।

यह भी पढ़े -अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में 79 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

शादी में शामिल होने आए युवक की हादसे में मौत-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि उमरेठ निवासी ३५ वर्षीय साबिर पिता हसन खान गुरुवार को दोस्त राजकुमार सोनी और राजा साहू के साथ शादी में शामिल होने नागपुर रोड स्थित महाजन लॉन आया था। खाना खाकर लॉन से बाहर आए साबिर और राजकुमार सडक़ पार कर रहे थे। नागपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पल्सर चालक ने साबिर को टक्कर मार दी। हादसे में घायल को निजी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में सौंसर में दम तोड़ दिया। आरोपी बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -शहर के बीच दो मिठाई दुकानों में चोरी, चोर ने एक दुकान में खाई मिठाई, दूसरी दुकान से नकदी उड़ाएं

Created On :   13 July 2024 4:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story